पुत्र से मिलने दिल्ली जा रहे अधिवक्ता की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, आज न्यायालय में "नो वर्क" को घोषणा ..

किसी तरह परिजनों को इस बात की जानकारी हुई जिसके बाद उन्होंने पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचकर मृतक की पहचान की और शव का अंतिम संस्कार कराया. वरिष्ठ अधिवक्ता के निधन के पश्चात न्यायालय में नो वर्क की घोषणा की गई है. 






- बक्सर के स्थानीय रेलवे स्टेशन पर हुआ हादसा
- देर रात मृतक के परिजनों ने की पहचान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : स्थानीय रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की सुबह तकरीबन 9 बजे ट्रेन की चपेट में आकर मृत वृद्ध व्यक्ति की पहचान हो गई है. मृतक मृतक उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के उजियार गांव निवासी रामा शंकर राय हैं जो अपने पुत्र से मिलने के लिए दिल्ली जा रहे थे. इसी बीच यह हादसा हो गया. किसी तरह परिजनों को इस बात की जानकारी हुई जिसके बाद उन्होंने पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचकर मृतक की पहचान की और शव का अंतिम संस्कार कराया. वरिष्ठ अधिवक्ता के निधन के पश्चात न्यायालय में नो वर्क की घोषणा की गई है. 

जानकारी देते हुए जिला अधिवक्ता संघ के महासचिव विदेश्वरी प्रसाद पांडेय ने बताया कि वरिष्ठ अधिवक्ता रामाशंकर राय काफी मिलनसार स्वभाव के व्यक्ति थे. उनकी दो पुत्रियां और एक पुत्र की शादी हो चुकी है. पुत्र दिल्ली रहते हैं जिनसे मिलने के लिए वह जा रहे थे. अधिवक्ता की पत्नी का निधन पूर्व में ही हो चुका है. दिवंगत आत्मा की शांति के लिए अधिवक्ता संघ के द्वारा एक श्रद्धांजलि सभा का भी आयोजन किया जाएगा.











Post a Comment

0 Comments