वीडियो : नशे में धुत नेवी के जवान का हाई वोल्टेज ड्रामा, जवानों की वर्दी फाड़ी ..

नशे में चूर नेवी के जवान ने उत्पाद विभाग के जवानों की वर्दी फाड़ दी एवं जमकर लात-घूंसों की बरसात कर दी. साथी जवानों को कमजोर पड़ता देख उत्पाद विभाग के अन्य जवान मौके पर पहुंचे और किसी तरह से दोनों को काबू कर मेडिकल जांच कराई जिसमे शराब पीने की पुष्टि हो गई है.








- उत्पाद विभाग के वीर कुंवर सिंह चेक पोस्ट के समीप हुआ हंगामा
- हंगामा कर रहे कार सवारों को किया गिरफ्तार, मेडिकल जांच में हुई शराब पीने की पुष्टि

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शराबबन्दी वाले बिहार में शराब  के नशे में धुत नेवी के जवान ने वीर कुंवर सिंह सेतु पर जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया. उत्पाद विभाग के चेक पोस्ट पर जैसे ही जवानों ने लग्जरी कार को रोक उसमे सवार एक नेवी के जवान और एक अन्य नौजवान उत्पाद विभाग की पुलिस से उलझ गए. जैसे ही उत्पाद विभाग की टीम ने बल प्रयोग किया. शराब के नशे में चूर नेवी के जवान ने उत्पाद विभाग के जवानों की वर्दी फाड़ दी एवं जमकर लात-घूंसों की बरसात कर दी. साथी जवानों को कमजोर पड़ता देख उत्पाद विभाग के अन्य जवान मौके पर पहुंचे और किसी तरह से दोनों को काबू कर मेडिकल जांच कराई जिसमे शराब पीने की पुष्टि हो गई है.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक अनुसार रोहतास जिले के विक्रमगंज निवासी नेवी के जवान अपने एक मित्र के साथ यूपी के बलिया से शराब का सेवन कर बक्सर के रास्ते रोहतास जा रहे थे. इसी दौरान गंगा पुल पर तैनात उत्पाद विभाग के जवानों ने जैसे ही लग्जरी गाड़ी को यूपी के रास्ते आते देखा उसे रुकने का इशारा किया. नाराज कार सवार दोनों युवक उत्पाद विभाग के पुलिसकर्मियों से उलझ गये, कार सवार युवकों के मुंह से शराब की दुर्गंध आ रहा थी. इस दौरान जवानों ने जैसे ही अल्कोहल की जांच कराने की बात कही दोनों तरफ से पहले तू-तू, मैं-मैं फिर लात-घूंसे चलने लगे. इस दौरान बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा देख लोगों की भीड़ जुट गई. 

साथी जवानों को पिटता देख अन्य जवान भी वहां पहुंचे और किसी तरह से दोनों शराबियों को काबू में ले कर मेडिकल जांच कराया जिसमे शराब पीने की पुष्टि  हुई है.

नेवी जवान के द्वारा उत्पाद विभाग के जवानों की पिटाई एवं वर्दी फाड़े जाने की सूचना मिलते ही उत्पाद अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद दल-बल के साथ गंगा पुल चेक पोस्ट पर पहुंच गए और हिरासत में लिए गए दोनों का मेडिकल जांच कराया. मेडिकल जांच में दोनों का शराब पीने की पुष्टि होने के बाद उनको गिरफ्तार कर लिया. 

उत्पाद अधीक्षक देवेन्द्र प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों लोग रोहतास जिले के विक्रमगंज के निवासी है. जिसमें से एक युवक नेवी का जवान बताया जा रहा है. दोनों यूपी के बलिया जिले से शराब के नशे में धुत होकर बक्सर के रास्ते रोहतास जा रहे थे. गंगा पुल पर उत्पाद विभाग द्वारा जांच करने के दौरान शराब के नशे में पाए जाने के बाद पुलिस ने दोनों को पकड़ा तो पुलिस के साथ दोनों नशेड़ी उलझ गए और जवानों की वर्दी तक फाड़ डाली.














Post a Comment

0 Comments