नाले से बरामद हुआ युवक का शव, मचा हड़कम्प ..

स्थानीय लोगों ने झांक कर देखा तो पर युवक का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया. तुरंत ही स्थानीय वार्ड पार्षद इंद्र प्रताप सिंह को इस बात की जानकारी दी गई वार्ड पार्षद ने नगर थाने की पुलिस को मामले की सूचना दी. फिलहाल युवक का शव नाले में ही पड़ा हुआ है पुलिस अब तक पहुंच नहीं सकी है.





- नगर के सिविल लाइन्स मोहल्ले का है मामला
- नशे का शिकार होने की जताई जा रही आशंका

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस मोहल्ले में डॉ राधा मोहन राय के क्लिनिक के समीप नाले से एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया है. उसकी उम्र 18 से 20 वर्ष के करीब है. युवक ने लाल शर्ट, पैंट और हवाई चप्पल पहन रखी है. स्थानीय लोगों को इस बात की जानकारी तब हुई जब शव से दुर्गंध आने लगी. स्थानीय लोगों ने झांक कर देखा तो पर युवक का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया. तुरंत ही स्थानीय वार्ड पार्षद इंद्र प्रताप सिंह को इस बात की जानकारी दी गई. वार्ड पार्षद ने नगर थाने की पुलिस को मामले की सूचना दी. फिलहाल युवक का शव नाले में ही पड़ा हुआ है पुलिस अब तक पहुंच नहीं सकी है.

स्थानीय निवासी शशांक कुमार ने बताया कि दिन में तकरीबन 10:00 बजे सिविल लाइंस मोहल्ले में पोस्टमार्टम हाउस की बाउंड्री के पीछे बहने वाले नाले में शव बरामद किया गया है. देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसकी उम्र 18 से 20 वर्ष है. हालांकि उसका चेहरा नीचे की तरफ होने के कारण उसकी पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है. 

तो क्या नशे की गिरफ्त में है युवा पीढ़ी? 

नगर थाना क्षेत्र के इलाके में शव मिलने की घटना कोई नई नहीं है. इसके पूर्व भी अंबेडकर चौक, ज्योति प्रकाश चौक तथा पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग के समीप से युवकों के शव बरामद हो चुके हैं. जिन्हें देखने पर यह स्पष्ट रूप से प्रतीत हो रहा था कि वह नशे की गिरफ्त में आकर मृत्यु के शिकार हुए हैं. एक शव के समीप से तो नशे के इंजेक्शन और सिरिंज आदि भी बरामद हुए थे. सामाजिक कार्यकर्ता गिट्टू तिवारी का कहना है कि आज के समय में तमाम ऐसे युवा सड़क पर दिख जाएंगे जो नशे की हालत में घूमते रहते हैं. शराबबंदी के बाद हेरोइन जैसे मादक पदार्थों का सेवन वह धड़ल्ले से कर रहे हैं और असमय काल के गाल में समा जा रहे हैं. सभ्य समाज को इस पर विचार करना होगा और कोई सकारात्मक पहल करनी होगी.







Post a Comment

0 Comments