नशे ने ली नौजवान की जान ..

सोमवार की सुबह से ही वह गायब था. मंगलवार की सुबह यह सूचना मिली कि एक युवक का शव नाले में पड़ा हुआ है. शव निकालने के बाद लोगों ने बताया कि वह सद्दाम ही है. इस घटना के बाद मृतक के स्वजनों के बीच मातम का माहौल है.






- खलासी मोहल्ले का निवासी था मोहम्मद सद्दाम
- सिविल लाइंस में नाले से बरामद हुई थी लाश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिविल लाइंस मोहल्ले में नाले से मृत अवस्था में मिले युवक की पहचान हो गई है वह नगर थाना क्षेत्र के ही खलासी मोहल्ले का निवासी था और काफी दिनों से नशे का आदी था. पुलिस ने शो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करते हुए परिजनों के हवाले कर दिया है.

जानकारी देते हुए नगर थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि मृतक खलासी मोहल्ले के निवासी मोहम्मद जावेद का पुत्र मोहम्मद सद्दाम है जिसकी उम्र तकरीबन 20 साल है उसके स्वजनों ने बताया कि तीन-चार माह पूर्व नशा छुड़ाने के लिए उसे नशा मुक्ति केंद्र में भी भर्ती कराया गया था, जहां से नशा मुक्त होकर वह निकला था. लेकिन फिर कुछ दिनों से उसने नशे की आदत डाल ली और नशे के इंजेक्शन आदि लेने लगा. 

इसी बीच सोमवार की सुबह से ही वह गायब था. मंगलवार की सुबह यह सूचना मिली कि एक युवक का शव नाले में पड़ा हुआ है. शव निकालने के बाद लोगों ने बताया कि वह सद्दाम ही है. इस घटना के बाद मृतक के स्वजनों के बीच मातम का माहौल है.







Post a Comment

0 Comments