सड़क पर कील गाड़कर वाहन चालकों लूटने वाले धनसोई निवासी दो लुटेरे गिरफ्तार ..

बताया कि हाल ही के महीनों में सड़क पर कील गाड़कर लूटपाट करने की घटनाएं लगातार बढ़ रही थी, जिसके बाद पुलिस ने सभी कांडों की गंभीरता से जांच शुरू की तो कई तथ्य सामने आएं. यह सभी मुख्य राष्ट्रीय राजकीय राजमार्गों के अतिरिक्त अन्य प्रमुख सड़कों पर कील गाड़कर वाहन चालकों वाहन चालकों व उनमें सवार लोगों को अपना निशाना बना रहे थे. 

 





- रोहतास जिले के सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी
- गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की गिरफ्तारी, अन्य साथियों का लगा रही पता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के धनसोई थाना क्षेत्र निवासी दो लुटेरों को रोहतास से गिरफ्तार किया गया है. वह सड़क पर कील गाड़कर वाहन चालकों से लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दोनों को सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लालगंज नहर से गिरफ्तार किया है. उसके पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस दो तथा दो स्मार्टफोन तथा वाहनों के टायर पंक्चर करने वाले लोहे के दो टैग भी बरामद किए गए हैं. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजा जा रहा है.

घटना के संदर्भ में सासाराम एसडीपीओ संतोष कुमार राय ने बताया कि हाल ही के महीनों में सड़क पर कील गाड़कर लूटपाट करने की घटनाएं लगातार बढ़ रही थी, जिसके बाद पुलिस ने सभी कांडों की गंभीरता से जांच शुरू की तो कई तथ्य सामने आएं. यह सभी मुख्य राष्ट्रीय राजकीय राजमार्गों के अतिरिक्त अन्य प्रमुख सड़कों पर कील गाड़कर वाहन चालकों वाहन चालकों व उनमें सवार लोगों को अपना निशाना बना रहे थे. इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लालगंज नहर के समीप से दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए दोनों अभियुक्त की पहचान धनसोई थाना क्षेत्र के केदारगंज गांव निवासी ऋषि मुनि कुमार तथा रवि शंकर उर्फ सुजीत कुमार के रूप में हुई है. उनसे पूछताछ में जो जानकारियां प्राप्त हुई हैं उनके आधार पर यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि कहीं यह कोई अंतर जिला गैंग तो नहीं, जिसके सदस्य यह दोनों हैं?







Post a Comment

0 Comments