वीडियो : नहर से मिली महिला की सिर कटी लाश, पहचान की कोशिश जारी ..

साक्ष्य को छुपाने की नीयत से शव को नहर में फेंक दिया गया है, जिसे कुत्ते अपना निवाला बना रहे थे. खेतों में काम करने जब किसान पहुंचे तो उनकी नजर नहर में पड़े महिला के शव पर गई इस बात की जानकारी राजपुर थाने की पुलिस को दी गई. देखते ही देखते घटनास्थल पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. 

 





- राजपुर थाना क्षेत्र के संगरांव नहर से हुई बरामदगी, शव को नोच रहे थे कुत्ते
- 8 अगस्त को भी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नहर से मिला था 30 युवती का शव 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के संगरांव नहर से एक 30 वर्षीय महिला की सिर कटी लाश बरामद हुई है. महिला का सिर उसके शव के ही पास पड़ा हुआ है. और शव को कुत्ते नोचकर खा रहे थे. देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महिला की हत्या तीन से चार दिन पूर्व करने के बाद साक्ष्य को छुपाने की नीयत से शव को नहर में फेंक दिया गया है, जिसे कुत्ते अपना निवाला बना रहे थे. खेतों में काम करने जब किसान पहुंचे तो उनकी नजर नहर में पड़े महिला के शव पर गई इस बात की जानकारी राजपुर थाने की पुलिस को दी गई. देखते ही देखते घटनास्थल पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. हालांकि मृत महिला की पहचान नही हो पाई है.

घटना के सन्दर्भ में मिली जानकारी के अनुसार राजपुर थाना क्षेत्र के संगरांव नहर में एक 30 बर्षीय महिला की सिर कटी लाश होने की सूचना मिलते ही हड़कम्प मच गया. ग्रामीणों द्वारा आशंका जताई जा रही है कि रोहतास जिले के दिनारा क्षेत्र से यह शव नहर में बहते हुए आया है, जिसे कुत्ते अपना निवाला बना रहे थे. ग्रामीणों की जब महिला की शव पर नजर पड़ी तो पुलिस को इसकी सूचना दी हालांकि शव की पहचान नही हो पाई है.

17 दिनों में दोबारा मिली है महिला की लाश : 

यहां बता दें कि बीते 8 अगस्त को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भभुअर गांव के समीप से भी बोर में बंद एक 30 वर्षीय युवती का शव बरामद हुआ था. जिसका उद्भदेन अब तक नही हो सका. 17 दिन बाद फिर एक महिला की सिर कटी लाश मिलने के बाद हड़कम्प मच गया है.

कहते हैं मुख्यालय डीएसपी
एक महिला का शव मिलने की सूचना राजपुर थाना प्रभारी के द्वारा दी गई थी. बताया जा रहा है कि शव देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि तीन से चार दिन पुराना है, जिसे बरामद कर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. अब तक महिला के शव का शिनाख्त नहीं हो पाई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.
अशफाक अंसारी
डीएसपी मुख्यालय

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments