वीडियो : किराना व्यवसायी ने नहीं दी रंगदारी तो चलायी गोली, बाल-बाल बची जान ..

दुकान के काउंटर के सामने हाथ मे पिस्टल लिए खड़ा होकर दुकानदार से बात कर रहा है. पास में ही एक और ग्राहक खड़ा है. कुछ देर बाद युवक पिस्टल से गोली चला देता है. जिसके बाद ग्राहक जो पहले से खडा था वह भाग निकलता है.





- सीसीटीवी वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस के उड़े होश 
- पुलिस ने कहा - अपने पैसे ढूंढने पहुंचा था युवक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव अनुमण्डल अंतर्गत कृष्णाब्रह्म थाने की पुलिस ने एक 21 वर्षीय युवक को एक देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. अभियुक्त किराना व्यवसायी से रंगदारी मांगने पहुँचा था और जब व्यवसायी ने देने से इनकार किया तो गोली चला दी. हालांकि व्यवसायी बाल-बाल बच गया, जिसका सीसीटीवी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

वायरल हो रहे  सीसीटीवी वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि अरियाव गांव निवासी 21 वर्षीय महेश प्रताप सिंह उर्फ करैला दुकान के काउंटर के सामने हाथ मे पिस्टल लिए खड़ा होकर दुकानदार से बात कर रहा है. पास में ही एक और ग्राहक खड़ा है. कुछ देर बाद युवक पिस्टल से गोली चला देता है. जिसके बाद ग्राहक जो पहले से खडा था वह भाग निकलता है और कुछ देर रुकने के बाद महेश उर्फ करैला भी निकल जाता है.

कहते हैं मुख्यालय डीएसपी
रंगदारी का मामला नही है. दुकान के आसपास कहीं युवक का पैसा गिर गया था और वह दुकानदार से सीसीटीवी वीडियो दिखाने की मांग कर रहा था. जब दुकानदार ने दिखाने से मना कर दिया तो युवक वह पैसे दुकानदार से ही मांगना शुरू कर दिया. इसी बीच युवक ने गोली चला दी जिसे पुलिस ने एक देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. समाज मे कुछ विकृत मानसिकता के लोग हैं जो अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं. उसके बाद भी पुलिस प्राथमिकता के साथ विधि-व्यवस्था को नियंत्रित कर रही है.
अशफाक अंसारी, 
डीएसपी, मुख्यालय

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments