महर्षि विश्वामित्र फाउंडेशन निशुल्क शिक्षा केंद्रों पर शिक्षण सामग्री का किया वितरण ..

शैक्षणिक सामग्री के वितरण के साथ-साथ बच्चों के बीच मिठाइयों का वितरण करते हुए उन्हें देश की आजादी के दिवस का महत्व बताया गया. इस दौरान संस्थान के संयोजक राज कुमार चौबे ने बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए फाउंडेशन के सम्मानित साथियों का आभार प्रकट किया.







- जिले में चलाए जा रहे कई निःशुल्क शिक्षा केन्द्र
- बच्चों का निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर भी होगा आयोजित

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : महर्षि विश्वामित्र फाउंडेशन ने अपने द्वारा संचालित सभी नि:शुल्क शिक्षा केंद्रों पर बच्चों के बीच तिरंगा झंडा शिक्षण सामग्री बांटने के साथ ही मिठाई खिलाकर आजादी का जश्न मनाया.

महर्षि विश्वामित्र फाउंडेशन द्वारा जिले में चलाए जा रहे सभी नि:शुल्क शिक्षा केंद्रों पर संस्था के सदस्य पहुंचे और शैक्षणिक सामग्री के वितरण के साथ-साथ बच्चों के बीच मिठाइयों का वितरण करते हुए उन्हें देश की आजादी के दिवस का महत्व बताया गया. इस दौरान संस्थान के संयोजक राज कुमार चौबे ने बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए फाउंडेशन के सम्मानित साथियों का आभार प्रकट किया.

कार्यक्रम में उपस्थित विश्वामित्र स्वास्थ्य कल्याण समिति के डायरेक्टर के के दूबे ने बच्चों के बीच स्वास्थ्य को लेकर जागरूकता का प्रसार करते हुए कहा कि इन नि:शुल्क शिक्षा केंद्र के बच्चों का नियमित हेल्थ चेकअप होता रहेगा. शाहाबाद संयोजक रवि राज गुप्ता ने आजादी के इस जश्न के लिए शिक्षक धीरज कुमार, अशोक उपाध्याय सहित नि:शुल्क शिक्षा कार्यक्रम में सहयोग देने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया.








Post a Comment

0 Comments