चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश में युवती ने गंवाए पैर ..

स्थानीय रेलवे स्टेशन पर हुई यात्रियों की तत्परता से उसकी जान बच गई फिर रेल पुलिस की सहायता से उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया.

 





- प्लेटफार्म पर मौजूद लोगों की मदद से बची जान
- गंभीर हालत में पटना मेडिकल अस्पताल में चल रहा इलाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  ट्रेन पकड़ने की जल्दीबाजी एक युवती को भारी पड़ गई दुर्घटना में उसे अपना पैर गंवाना पड़ेगा. फिलहाल उसकी हालत गंभीर बनी हुई है और वह जीवन मौत से जूझ रही है. घटना स्थानीय रेलवे स्टेशन पर हुई यात्रियों की तत्परता से उसकी जान बच गई फिर रेल पुलिस की सहायता से उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नावानगर निवासी राधेश्याम कुमार की 18 वर्षीय पुत्री अंजली कुमारी किसी कार्यवश बक्सर पहुंची हुई थी. वापस डुमरांव जाने के लिए वह बक्सर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन  पकड़ने पहुंची लेकिन ट्रेन खुल चुकी थी और दौड़ के ट्रेन को पकड़ने के दौरान वह ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच में चली गई स्थानीय लोगों ने देखा तो किसी तरह लड़की का हाथ पकड़ लिया जिससे कि वह ट्रेन के नीचे नहीं गई. लेकिन उसका एक पैर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था. बाद में उसे अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद अन्यत्र रेफर करने में ही भलाई समझी. चिकित्सकों का कहना है कि जिस तरह से उसका पैर क्षतिग्रस्त हुआ है ऐसे में उसे काटना पड़ सकता है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
एक 18 वर्षीय युवती ट्रेन की चपेट में आने से घायल हो गई थी. गंभीर हालत में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. लोगों को बार-बार यही हिदायत दी जाती है कि चलती ट्रेन से चढ़ने और उतरने की कोशिश ना करें.
अखिलेश सिंह यादव,
थानाध्यक्ष, जीआरपी








Post a Comment

0 Comments