सड़क दुर्घटना में घायल पिता की मौत, पुत्र इलाजरत ..

राष्ट्रीय राजमार्ग 922 पर अनियंत्रित ट्रैक्टर ने पीछे से टक्कर मार दी. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को सदर अस्पताल ले जाया गया. लेकिन चिकित्सकों ने पिता को मृत घोषित कर दिया.





- औद्योगिक थाना क्षेत्र के खैराती गांव के निवासी हैं दोनों
- अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के खैराटी गांव के समीप सड़क दुर्घटना में एक वृद्ध की मौत हो गई. गुरुवार को शख्स बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर घर से निकले थे. राष्ट्रीय राजमार्ग 922 पर अनियंत्रित ट्रैक्टर ने पीछे से टक्कर मार दी. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को सदर अस्पताल ले जाया गया. लेकिन चिकित्सकों ने पिता को मृत घोषित कर दिया.

मृतक की पहचान खैराटी गांव के रहने वाले 65 वर्षीय केशव प्रसाद के रूप में हुई है. वह अपने बेटे बलबीर के साथ बाइक पर सवार होकर किसी कार्यवश जिला मुख्यालय जा रहे थे तभी घर के कुछ दूरी पर ही ट्रैक्टर द्वारा टक्कर मार दी गई. इस दुर्घटना में केशव प्रसाद बुरी तरह घायल हो गए उनके सिर में गंभीर चोट लगी थी. लेकिन हेलमेट पहने होने के कारण उनके पुत्र को विशेष चोट नहीं लगी.

सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ निशांत कुमार ने बताया कि सड़क दुर्घटना में घायल एक अधेड़ इलाज के लिए आए थे, लेकिन उनकी अस्पताल आने से पहले ही मौत हो चुकी थी. बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.







Post a Comment

0 Comments