जमुना चौक के गोलीकांड में नामजद प्राथमिकी दर्ज, बाइक छोड़कर भाग आरोपी, पुलिस ने पूरी रात की छापेमारी ..

दो लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिक की दर्ज की गई है. साथ ही मौके से पुलिस ने फायरिंग कर भागने वाले आरोपी की बुलेट बाइक भी जब्त की है. थानाध्यक्ष के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चलने वाले की पहचान कर ली गई है. उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.







- आपसी विवाद में गोली चलाई जाने के सामने आई बात
- उत्तर प्रदेश के निवासी हैं गोली चलाने के आरोपी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के जमुना चौक के समीप बंगाली टोला में बुधवार की देर रात गोली चलाए जाने के मामले में पुलिस के द्वारा दो लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिक की दर्ज की गई है. साथ ही मौके से पुलिस ने फायरिंग कर भागने वाले आरोपी की बुलेट बाइक भी जब्त की है. थानाध्यक्ष के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चलने वाले की पहचान कर ली गई है. उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है. पूरी रात छापेमारी की गई है.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि बंगाली टोला में विजय कुमार नामक एक व्यक्ति के घर में किराए पर रहने वाली एक महिला के घर में जन्मदिन की पार्टी चल रही थी, जिसमें नगर के साथ-साथ पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के भांवरकोल थाना क्षेत्र के उजियार निवासी तथा वर्तमान में सिविल लाइन्स मोहल्ले के निवासी मनोज कुमार राय उर्फ झब्बू राय तथा अमित शर्मा नामक दो युवक भी शामिल हुए थे. जबकि पार्टी स्थल से कुछ दूर पर मुमताज अंसारी नामक व्यक्ति के घर पर उसी गांव के निवासी सुमंत कुमार राय पहुंचे हुए थे. जिन पर पार्टी में शामिल इन्ही दोनों युवकों के द्वारा गोली चला दी गई.

थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि जो आवेदन प्राप्त हुआ है उसके अनुसार सुमंत कुमार राय के बहन की शादी सिमरी थाना के दूधी पट्टी गांव में हुई है जबकि मनोज कुमार राय के छोटे भाई की शादी भी वहीं हुई है. मनोज कुमार राय के भाई का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है उन्हें यह संदेह है कि सुमंत कुमार राय उनकी पत्नी की मदद कर रहे हैं.






Post a Comment

0 Comments