रेलवे ट्रैक के पास मिला युवक का शव, तीन थानों के सीमा विवाद में साढ़े पांच घंटे तक होती रही फजीहत ..

 नगर थाने की पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची और उसने भी इसे मुफस्सिल थाना क्षेत्र बताते हुए मुफस्सिल थाने की पुलिस को सूचना दी. सुबह 8:00 बजे सूचना दिए जाने के बाद मुफस्सिल थाने की पुलिस दिन में करीब 11:00 बजे मौके पर पहुंची और उसने पुनः शव का अपनी सीमा में होने से इनकार कर दिया. 



 






- काफी विवाद के बाद जीआरपी उठाकर ले गई शव
- अन्यत्र हत्या कर शव फेक जाने की आशंका

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : स्थानीय रेलवे स्टेशन के नया बाजार रेलवे गुमटी के समीप रेलवे ट्रैक से कुछ कदम की दूरी पर एक 20 बर्षीय युवक का शव मिलने से हड़कम्प मच गया है. घरवालों का कहना है कि वह गुरुवार की शाम से ही घर से बिना बताए गायब था. सुबह जब लोग उस रास्ते से गुजरे तो शव पड़ा देखा. स्थानीय नया बाजार अनुसूचित बस्ती के निवासी परिजनों को सूचना दी गई परिजन पहुंचे और यह आशंका जताई है कि ट्रेन से टकराने के कारण उसकी मौत हो गई है. बाद में डायल-112 को इस बात की सूचना दी गई इसके बाद तुरंत ही मौके पर डायल-112 की टीम पहुंच गई लेकिन उसने जीआरपी को सूचना दिए जाने की सलाह दी. जीआरपी को फोन किया गया जिसके बाद मौके पर जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव तथा आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार के निर्देश पर सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे लेकिन उन्होंने इसे खेल की सीमा में होने से इनकार कर दिया. तुरंत ही नगर और थाने की पुलिस को सूचना दी गई नगर थाने की पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची और उसने भी इसे मुफस्सिल थाना क्षेत्र बताते हुए मुफस्सिल थाने की पुलिस को सूचना दी. सुबह 8:00 बजे सूचना दिए जाने के बाद मुफस्सिल थाने की पुलिस दिन में करीब 11:00 बजे मौके पर पहुंची और उसने पुनः शव का अपनी सीमा में होने से इनकार कर दिया. दिन में 11:30 बजे तक काफी फजीहत के बाद अंतत: जीआरपी ने शव को मौके से उठाया.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार के रहने वाला 20 बर्षीय छोटू राम का शव रेलवे ट्रैक के समीप देख स्थानीय लोगो की भीड़ एकत्रित हो गई. इस दौरान लोगो ने परिजनों के साथ पुलिस को भी सूचना दी जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक का भाई एक बड़े निजी स्कूल में वाहन चालक है. घटना कि सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुट गई है. वहीं, शव की स्थिति को देख पुलिस भी हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पायेगा.

कहते हैं एसडीपीओ :
बक्सर-चौसा रेलवे स्टेशन के बीच नया बाजार रेलवे क्रासिंग के समीप रेलवे ट्रैक पर एक युवक की शव मिलने की सूचना मिली है. सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल थाने की पुलिस को भेजा गया है हालांकि घटनास्थल जीआरपी के अंतर्गत आता है लेकिन जीआरपी के लोग हमेशा फेंका-फेंकी वाला काम करते हैं.
गोरख राम
एसडीपीओ, बक्सर सदर 







Post a Comment

0 Comments