पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ 31 वर्षीय युवक ने किया दुष्कर्म, डर से पूरी रात घर में छिपे रहे परिजन ..

बच्ची के बेहोश होने के बाद वह उसे छोड़कर गांव में ही घूम रहा था. घंटों बाद जब बच्ची को होश आया तो वह अपने घर पहुँची, जिसे देख परिजनों के होश उड़ गए. दबंगो के डर से पीड़ित परिवार न तो थाने जा रहा था और न ही अस्पताल गांव में ही एक झोलाछाप डाक्टर से उसका इलाज कराया जा रहा था.

 






- दबंग के डर से गांव में ही झोला छाप डाक्टर से पीड़ित परिवार कराता रहा बच्ची का इलाज 
- मीडिया से मिली सूचना के बाद एक्शन में आये डुमरांव एसडीपीओ

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव अनुमंडल अंतर्गत सिमरी थाना क्षेत्र के एक गांव में 31 वर्षीय एक व्यक्ति ने 5 वर्षीय मासूम बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने बुलाकर उसके  साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. बच्ची के बेहोश होने के बाद वह उसे छोड़कर गांव में ही घूम रहा था. घंटों बाद जब बच्ची को होश आया तो वह अपने घर पहुँची, जिसे देख परिजनों के होश उड़ गए. दबंगो के डर से पीड़ित परिवार न तो थाने जा रहा था और न ही अस्पताल गांव में ही एक झोलाछाप डाक्टर से उसका इलाज कराया जा रहा था.

मीडिया कर्मियो को जब इस बात की भनक लगी तो घटना की सूचना डुमरांव एसडीपीओ  अफाक अंसारी को दी, जिसके बाद एक्शन में आए एसडीपीओ  ने अपनी निगरानी में उस गांव से मासूम को पुलिस सुरक्षा में निकालवाकर सिमरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. एक साथ कई पुलिस टीम को आरोपी के गिरफ्तारी के लिए रवाना किया गया है. स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अभी गांव में ही छुपा हुआ है.

कहते हैं एसपी : 

एक पांच-छह साल के मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी करने का मामला आया है. पुलिस की टीम गांव में पहुँची हुई है.

मनीष कुमार
एसपी, बक्सर

कहते हैं एसडीपीओ : 

पुलिस टीम की सुरक्षा में उसे बच्ची को अस्पताल भेजा गया है साथ ही उसे आरोपी के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपी अपने घर से फरार है. जब तक उसकी गिरफ्तारी नही हो जाती है. पुलिस चैन की सांस नही लेगी.

आफाक अंसारी, 
एसडीपीओ, डुमरांव







Post a Comment

0 Comments