पत्रकार की हत्या पर रोष, श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने की तीव्र भर्त्सना ..

कहा कि अपराधियों का मनोबल  बढने से से अब चौथे स्तम्भ को खतरा उत्पन्न हो गया है. उन्होने पत्रकार के हत्यारे की गिरफ्तारी एव पीडित परिजनों को बीस लाख रुपये मुआवजा देने की मांग सरकार से की है.








- श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के द्वारा की गई घटना की तीव्र निंदा
- अध्यक्ष ने लोकतंत्र में अब चौथा स्तंभ नहीं है सुरक्षित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अररिया में दैनिक जागरण के पत्रकार विमल यादव की अपराधियो के द्वारा गोली मारकर हत्या किये जाने की घटना की श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की जिला इकाई ने कड़े शब्दों में निंदा की है. यूनियन के अध्यक्ष डा. शशांक शेखर ने घटना की तीव्र निन्दा करते हुए कहा कि अपराधियों का मनोबल  बढने से से अब चौथे स्तम्भ को खतरा उत्पन्न हो गया है. उन्होने पत्रकार के हत्यारे की गिरफ्तारी एव पीडित परिजनों को बीस लाख रुपये मुआवजा देने की मांग सरकार से की है.

घटना की निंदा करने वालों में महासचिव कुन्दन कुमार ओझा, जय मंगल पांडेय, चन्द्रकांत निराला, अरुण सिंह, अरविन्द तिवारी, विनोद कुमार, मो मोइन, राजेश तिवारी, शंकर पान्डेय, अशोक कुमार, मनोज सिंह, मृत्युजंय सिंह, शुभनरायण पाठक, सतेन्द्र कुमार यादव, अरुण विक्रांत रंजीत पांडेय, उमेश पांडेय, विमल कुमार, रजनीकांत दूबे, धर्मेंद्र पाठक, आलोक कुमार, पंकज कमल, राज कुमार ठाकुर आदि प्रमुख हैं.







Post a Comment

0 Comments