अपराधियों पर कहर बनकर टूट रहे आरपीएफ पोस्ट निरीक्षक को मिला विशेष सम्मान ..

पदस्थापन के बाद उनके द्वारा अपराध नियंत्रण के लिए लगातार कई ठोस कदम उठाए गए और कई उपलब्धियां भी प्राप्त की गई. रेल यात्रियों की सुरक्षा के साथ-साथ अवैध रेल टिकट कारोबारियों पर उनकी टीम कहर बनकर टूट रही है.






- दानापुर रेल मंडल एकमात्र रेलवे सुरक्षा बल निरीक्षक हैं दीपक कुमार 
- पदस्थापन के साथ ही कई उपलब्धियां रही हैं दीपक कुमार के नाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पूरे दानापुर रेल मंडल में बक्सर के आरपीएफ पोस्ट निरीक्षक दीपक कुमार को विभाग की ओर से स्वतंत्रता की 77 वीं वर्षगांठ के मौके पर 15 अगस्त को विशेष रूप से सम्मानित किया गया. विभाग द्वारा उन्हें अपराध अनुसंधान की दिशा में बेहतर कार्य के लिए पुरस्कृत किया गया.

आरपीएफ पोस्ट निरीक्षक दीपक कुमार के बक्सर पदस्थापन के बाद उनके द्वारा अपराध नियंत्रण के लिए लगातार कई ठोस कदम उठाए गए और कई उपलब्धियां भी प्राप्त की गई. रेल यात्रियों की सुरक्षा के साथ-साथ अवैध रेल टिकट कारोबारियों पर उनकी टीम कहर बनकर टूट रही है.

पुरस्कार प्राप्त करने के बाद और भी ऊर्जावान दिख रहे रेल सुरक्षा बल के निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि यह सम्मान उन्हें 15 अगस्त को हाजीपुर रेल मंडल कार्यालय के प्रांगण में आइजी आरपीएफ शरत चंद्र पाढ़ी के हाथों मिला है. 

अवार्ड का नाम डीजी इनसाइन है, जो अपराध नियंत्रण व अनुसंधान के लिए विभाग देता है. इस सम्मान के लिए एकमात्र बक्सर के रेलवे सुरक्षा बल के निरीक्षक दीपक कुमार का चयन हुआ है.







Post a Comment

0 Comments