वीडियो : फ्लिपकार्ट के पैकेज डिस्ट्रीब्यूशन हब में भीषण चोरी ..

सीसीटीवी के हार्ड डिस्क से हर एंगल के फुटेज को खंगाला जा रहा है, लेकिन कई महत्वपूर्ण एंगल का कैमरा पहले ही उखाड़ा जा चुका है. ओपीध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि हर पहलू पर गहन जांच की जा रही है, जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जायेगा.




- पांच लाख से ज्यादा रुपये उड़ाए, जांच में जुटी पुलिस
- जिस लॉकर में पैसे नही, उसको नही छुआ, आपसी मिलीभगत का अंदेशा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के पुराना भोजपुर स्थित फ्लिपकार्ट के पैकेज डिस्ट्रीब्यूशन हब में शनिवार की देर रात भीषण चोरी हो गई. वारदात में हब की तिजोरी में रखे करीब पांच लाख से अधिक रुपयों के चोरी होने की बात सामने आई है. हालांकि पुलिस कई बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है. चोर वाई फाई के राउटर को सीसीटीवी का हार्ड डिस्क समझकर उठा ले गए हैं. सीसीटीवी के हार्ड डिस्क से हर एंगल के फुटेज को खंगाला जा रहा है, लेकिन कई महत्वपूर्ण एंगल का कैमरा पहले ही उखाड़ा जा चुका है. ओपीध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि हर पहलू पर गहन जांच की जा रही है, जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जायेगा.

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की शाम कार्य समाप्त होने के बाद हब में ताला बंद कर सभी कर्मी अपने-अपने घर चले गए. उसके बाद रविवार की सुबह पैकेज डस्ट्रीब्यूटिंग हब की कर्मी कोमल वैष्णवी जैसे ही रविवार को हब में पहुंची तो देखा कि ताला टूटा पड़ा था. चोरों ने सीसीटीवी को भी उखाड़कर फेंक दिया था. अंदर प्रवेश करने पर तिजोरी का ताला भी चोरों ने तोड़ डाला था.तुरंत ही इस घटना की सूचना अन्य कर्मियो को दी गई. साथ यह  सूचना स्थानीय कर्मियों द्वारा नया भोजपुर ओपी पुलिस को भी दी गई.

दो घंटे तक पुलिस ने की जांच :

सूचना के बाद पहुंचे ओपीध्यक्ष सुबोध कुमार ने विभिन्न बिंदुओं पर करीब दो घंटे से अधिक जांच की. इस दौरान पुलिस ने मौजूद अन्य कर्मियों से कड़ाई से पूछताछ की. साथ ही बचे हुए कैमरों का फुटेज निकालने की बात कही.

कहीं कोई अपना तो नहीं?

पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि दो तिजोरियों में से एक का ही ताला तोड़कर चोरी की गई, जबकि वहां मौजूद दूसरे लॉकर को चोरों ने छुआ तक नहीं है. ऐसे में यह भी कयास लगाए जा रहे हैं की कार्यरत कुल 50 से अधिक कर्मियों में से भी किसी की संलिप्तता इस चोरी की घटना में हो सकती है. क्योंकि जिस तिजोरी में मोटी रकम थी, केवल उसी को तोड़ा गया है. आस-पास के लोगों का कहना है कि इतनी सफाई से चोरी बिना किसी कर्मी के संलिप्तता के नही हो सकती.

कहते हैं ओपीध्यक्ष :
मौके से कई अहम जानकारियां मिली है. सीसीटीवी फुटेज भी प्राप्त हुए हैं. सभी बिंदुओं पर गहराई से जांच की जा रही है. कई कर्मियों से पूछताछ में भी कुछ जानकारियां प्राप्त हुई है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.
सुबोध कुमार
ओपीध्यक्ष, नया भोजपुर

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments