वीडियो : मॉल के उद्घाटन को पहुंची भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह, सेल्फी लेने की मची होड़ ..

फीता काटने के बाद उन्होंने वहां बज रहे डीजे पर ठुमके भी लगाए. उन्हें देखने के लिए लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी थी. इस दौरान उन्होंने खुद को मीडिया से दूर रखा और मंच से केवल मॉल की तारीफ की. 

 






- डुमरांव नगर के बाइपास रोड में हुआ उद्घाटन
- सुरक्षा घेरे के बाहर से ही तस्वीर लेते रहे प्रसंशक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव नगर में एक निजी मॉल के उद्घाटन समारोह में भोजपुरी फ़िल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह पहुंची, जहां फीता काटने के बाद उन्होंने वहां बज रहे डीजे पर ठुमके भी लगाए. उन्हें देखने के लिए लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी थी. इस दौरान उन्होंने खुद को मीडिया से दूर रखा और मंच से केवल मॉल की तारीफ की. 

भोजपुरी फ़िल्म अभिनेत्री के आने की सूचना लोगो को पहले से थी. जिसके कारण अभिनेत्री की एक झलक पाने उनकी तस्वीर मोबाइल में कैद कर लेने और सेल्फी लेने की होड़ मची रही. हालांकि, निजी बाउंसरों के सुरक्षा घेरे से वह बाहर नहीं आई जिसके कारण दूर से ही लोग सेल्फी लेते दिखाई दिए.

यहां बता दें कि डुमरांव नगर के बाइपास रोड में एक निजी शॉपिंग मॉल का उद्घाटन किया गया. जिसके उद्घाटन समारोह में अक्षरा सिंह के आने के बड़े-बड़े होर्डिंग और पोस्टर लगाए गए थे. ऐसे में भोजपुरी फ़िल्म अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए लोग काफी देर से मौके पर पहुंचे हुए थे, जिसके कारण वहां काफी भीड़ भी हो गई थी.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments