वीडियो : एक बार फिर अशांत होने लगा राजपुर क्षेत्र, बाइक सवार अपराधियों ने किसान को मारी गोली, इलाज जारी ..

रविवार की सुबह खेत घूमने जा रहे एक व्यक्ति को अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया. स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

 




- राजपुर थाना क्षेत्र के डिहरी गांव का मामला
- घायल का सदर अस्पताल में कराया जा रहा है इलाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के संगरांव में जहां महिला की सर कटी लाश मिलने के 24 घंटे भी नहीं हुए वहीं दूसरी वारदात में डिहरी गांव में रविवार की सुबह खेत घूमने जा रहे एक व्यक्ति को अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया. स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के डिहरी गांव का निवासी स्वर्गीय महंत राय के 45 वर्षीय पुत्र चंदन राय अपने खेतों की तरफ घूमने के लिए जा रहे थे. इसी बीच नागेंद्र हाई स्कूल एक बाइक पर तीन अपराधियों ने पीछे से आकर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे जिसमें गोली उनके बाएं हाथ में जा लगी और वह वहीं पर गिर गए. वह कुछ समझ पाते तब तक वहां से अपराधी अपनी अपाचे बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. 

जख्मी चंदन राय ने बताया कि बाइक पर सवार अपराधी यो में से दो नए मुंह पर गमछा बांध हुआ था जबकि एक का चेहरा दिखाई दे रहा था देखने पर बहुत से पहचान लेंगे उन्होंने बताया कि एक्सरे में जो रिपोर्ट आई है उसमें उन्हें बांह में कुछ छर्रे फंसे होने की बात कही जा रही है.

चौकीदार ने बताया घटनाक्रम, चार घन्टे बाद भी नहीं पहुंची पुलिस :

स्थानीय चौकीदार राजगृह ने बताया कि सूचना मिली कि एक व्यक्ति को गोली मार दी गई है सूचना के आलोक में वह मौके पर पहुंचे और फिर घायल को अस्पताल भिजवाया गया. जहां फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है. उधर घटना के चार घंटे से ज्यादा समय गुजर जाने के बावजूद राजपुर थाने की पुलिस घायल का बयान लेने अस्पताल में नहीं पहुंची है.

कहते हैं चिकित्सक :
राजपुर थाना क्षेत्र के डिहरी गांव निवासी चंदन राय नामक व्यक्ति गोली लगी है. उन्हें बाएं हाथ में गोली लगी है. तीन-चार छर्रे अभी भी बांह में फंसे हुए हैं. हालांकि फिलहाल स्थिति सामान्य है.
श्याम बाबू रजक
चिकित्सक, सदर अस्पताल

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments