स्कॉर्पियो में शराब की खेप के साथ अंतरजिला कारोबारी गिरफ्तार ..

उसने स्वीकार किया कि वह कई बार शराब की खेप लेकर इधर से आ चुका है लेकिन अबकी बार पकड़ा गया. ऐसे में पकड़े गए युवक के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे जेल भेजा जा रहा है.







- उत्पाद विभाग की पुलिस ने बीती रात किया गिरफ्तार
- वीर कुंवर सिंह सेतु से हुई गिरफ्तारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : उत्पाद विभाग की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है पुलिस ने वीर कुंवर सिंह गंगा चेक पोस्ट पर उत्तर प्रदेश से एक स्कार्पियो वाहन में शराब की खेप लेकर आ रहे एक अंतरजिला शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है. वह समस्तीपुर जिले का निवासी है. उसने स्वीकार किया कि वह कई बार शराब की खेप लेकर इधर से आ चुका है लेकिन अबकी बार पकड़ा गया. ऐसे में पकड़े गए युवक के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे जेल भेजा जा रहा है.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद ने बताया कि बीती रात उत्पाद निरीक्षक सुरेश राम के द्वारा उत्तर प्रदेश से बिहार को जोड़ने वाले वीर कुंवर सिंह सेतु पर वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था. इसी बीच उत्तर प्रदेश से आती हुई काले रंग की स्कार्पियो दिखाई दी. रोक कर जब उसकी तलाशी ली गई तो उसमें सीट के नीचे छुपा कर रखी गई 55 बोतलें बरामद हुई. प्रत्येक की धारिता 750 एमएल है. बरामदगी के बाद तुरंत ही चालक को हिरासत में ले लिया गया. गिरफ्तार चालक की पहचान समस्तीपुर जिले के शाहपुर पटोरी थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी 26 वर्षीय डब्लू कुमार के रूप में हुई है.











Post a Comment

0 Comments