वीडियो : हरियाणा हिंसा के विरुद्ध विहिप और बजरंग दल ने फूंका जिहादियों का पुतला ..

कहा कि जब तक हिंदू एक नहीं होंगे तब तक ऐसी अनेकों घटनाएं घटती रहेगी. सभी हिन्दुओं को जाति-धर्म से ऊपर उठकर एक होना होगा तथा डटकर इसका मुकाबला करना होगा. जब तक हिंदू एक नहीं होंगे तब तब देश की अखंडता भी खतरे में पड़ती रहेगी. 







- जलाए गए जिहादियों के पुतले
- कहा - इस तरह का हमला भारत में स्वीकार्य नहीं

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : हरियाणा के मेवात जिले के नूंह में कावड़ यात्रा कर रहे लोगों पर सुनियोजित तरीके से हमला करने के विरोध में बजरंग दल की जिला इकाई द्वारा नगर के चरित्रवन मोहल्ले के जेल मोड़ के पास  जिहादियों का पुतला दहन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता बजरंग दल के जिला संयोजक मलिकार्जुन राय ने की. 

इस मौके पर बोलते हुए श्री राय ने कहा कि हरियाणा के मेवात जिले स्थित नूंह का शिव मंदिर महाभारत काल के पांडव के समय का है. जहां प्रत्येक वर्ष सावन के सोमवारी को हिंदू धर्मावलंबी भगवान शिव का कावड़ यात्रा कर जलाभिषेक करते हैं. यह जिहादियों को पसंद नहीं आ रहा है. जेहादी सुनियोजित तरीके से पहाड़ों पर चारों और योजना बनाकर कांवरियों पर पहले पत्थर बरसाए फिर अंधाधुंध गोली चलाई, जिससे होमगार्ड के सिपाही सहित पांच लोगों की अभी तक मृत्यु हो गई है और दर्जनों कार्यकर्ता अस्पताल में भर्ती हैं. इसे हम लोगों को रोकना होगा. इसके लिए उन्होंने हिंदू धर्मावलंबियों को आह्वान करते हुए कहा कि जब तक हिंदू एक नहीं होंगे तब तक ऐसी अनेकों घटनाएं घटती रहेगी. सभी हिन्दुओं को जाति-धर्म से ऊपर उठकर एक होना होगा तथा डटकर इसका मुकाबला करना होगा. जब तक हिंदू एक नहीं होंगे तब तब देश की अखंडता भी खतरे में पड़ती रहेगी. 

विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष श्री सिद्धनाथ मिश्र ने कहा कि कभी कारसेवकों को ट्रेन में जला दिया जाता है, कभी नूहू में कावड़ यात्रा करते समय पत्थर तथा गोलियां बरसाई जा रही है. इसके लिए हम हिंदू को संगठित होना पड़ेगा. हिंदू जब संगठित हो गए तभी समर्थ राष्ट्र होगा. जब जब हिंदू कमजोर हुए हैं राष्ट्र का हिस्सा कटता जाता है. इस अवसर पर विश्व हिंदू परिषद के विभाग मंत्री संजय राय प्रदेश सह सत्संग प्रमुख कन्हैया जी पाठक मंत्री ईश्वर दयाल जी प्रचार प्रसार प्रमुख संतोष कुमार ओझा उमा शंकर पांडे विवेकानंद तिवारी मदन दुबे प्रिंस तिवारी अभिषेक कुमार पंकज कुमार सुमित मिश्रा शिव कुमार राय प्रतीक राय आदित्य ओझा अमोद कुमार रजनीश राय राजवर्धन आलोक देशपांडे आदि लोग उपस्थित थे

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments