हथियार का भय दिखाकर व्यवसायी के 1.32 लाख लूटे ..

सफेद रंग की बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार पहुंचे तीन की संख्या में अपराध कर्मियों ने उन्हें रोका. दहशत फैलाने के लिए पहले हवा में फायरिंग की और फिर उन्हें हथियार दिखाते हुए उनकी जेब तथा उन्की गाड़ी में रखे पैसे निकाल लिए और फिर आराम से चलते बने.

 





- मंगलवार की शाम धनसोई-दिनारा पथ की घटना
- तीन की संख्या में बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे थे अपराधी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के दिनारा मार्ग पर बुलेट बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराध कर्मियों ने हथियार का भय दिखाकर होलसेल किराना व्यवसायी के कर्मचारी से 1 लाख 32 हज़ार रुपयों की लूट कर ली है. घटना मंगलवार की शाम तकरीबन 6:00 बजे उस वक्त अंजाम दी गई जब किराना व्यवसायीके कर्मी धनसोई इलाके से बकाया पैसों की वसूली कर वापस लौट रहे थे. इस घटना की सूचना उन्होंने धनसोई थाने की पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की और पीड़ित के बयान के आधार पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रोहतास जिले के कोचस थाना अंतर्गत होलसेल किराना व्यवसाय करने वाले मोती साह बक्सर के दुकानदारों के साथ अपना व्यवसाय करते हैं. ऐसे में धनसोई इलाके में कई छोटे किराना दुकानदारों के यहां से पैसों का लेनदेन करना होता है. उनके कर्मी जितेंद्र केसरी मंगलवार को पैसों का कलेक्शन करने पहुंचे हुए थे, जहां उन्होंने धनसोई बाजार दुकानदारों को मिलाकर कुल 1 लाख 32 हज़ार रुपयों की वसूली की और फिर उसे लेकर वापस लौटने लगे तभी धनसोई-दिनारा पथ पर तीनमोड़वा ब्रह्मस्थान के समीप सफेद रंग की बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार पहुंचे तीन की संख्या में अपराध कर्मियों ने उन्हें रोका. दहशत फैलाने के लिए पहले हवा में फायरिंग की और फिर उन्हें हथियार दिखाते हुए उनकी जेब तथा उन्की गाड़ी में रखे पैसे निकाल लिए और फिर आराम से चलते बने.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
पीड़ित का बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को दबोच लिया जाएगा.
ज्ञान प्रकाश सिंह
थानाध्यक्ष, धनसोई











Post a Comment

0 Comments