गोलीबारी मामले में महिला समेत छह गिरफ्तार, पिस्तौल-कारतूस व तलवार भी बरामद ..

बैग से दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए. वहीं मौके से पुलिस ने दो इस्तेमाल किए हुए कारतूस भी बरामद किए. इसके अतिरिक्त केरानी देवी के घर से एक तलवार और एक चाकू भी बरामद किया गया बरामद वस्तुओं को जब्त किया गया.







- नगर थाना क्षेत्र के ज्योति प्रकाश चौक पर हुई थी गोलीबारी
-  महिला ने पुलिस को बरगलाने की रची थी साजिश, नहीं हुई कामयाब

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के ज्योति प्रकाश चौक के समीप हुई गोलीबारी मामले में पुलिस ने पांच पुरुष तथा एक महिला को गिरफ्तार किया है. मामला पुराने विवाद को लेकर अंजाम दिया गया था. इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया.

जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि थाना क्षेत्र के ज्योति प्रकाश चौक के समीप बाइपास रोड में शनिवार को फायरिंग की सूचना पर पहुंची पुलिस से स्थानीय निवासी रानी देवी नामक महिला ने यह बताया कि उनके यहां पहुंचकर कुछ युवकों के द्वारा फायरिंग की गई है. मामला पुराने किसी विवाद का है. हालांकि पुलिस ने जब जांच शुरु की तो यह ज्ञात हुआ की फायरिंग किसी बाहरी व्यक्ति ने नहीं बल्कि रानी देवी के घर से ही की गई है.

तलाशी के दौरान पुलिस को छत पर छिपा कर रखा हुआ एक देसी कट्टा प्राप्त हुआ बाद में पुलिस ने बेहतर ढंग से तलाशी अभियान चलाया तो महिला रानी देवी के बैग से दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए. वहीं मौके से पुलिस ने दो इस्तेमाल किए हुए कारतूस भी बरामद किए. इसके अतिरिक्त केरानी देवी के घर से एक तलवार और एक चाकू भी बरामद किया गया बरामद वस्तुओं को जब्त किया गया साथ ही रानी देवी व अन्य को गिरफ्तार किया गया.











Post a Comment

0 Comments