पर्यावरण संरक्षण के लिए एसटीपीएल ने दोहराई प्रतिबद्धता, कचरा पुनर्चक्रण कंपनी के साथ हुआ करार ..

कचरा प्रबंधन एवं पर्यावरण संरक्षण जागरूकता अभियान कार्यक्रम के तहत में मेसर्स रीसाइकलिंग बाजार के साथ सहमति पत्र पर हस्ताक्षर किया गया. ऐसे में जो कचरा कंपनी के द्वारा निकलेगा उसका पुनर्चक्रण किया जाएगा ताकि पर्यावरण को कोई नुकसान ना हो.






- मेसर्स रीसाइकलिंग बाजार कंपनी के साथ हुआ करार
- मौजूद रहे कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी, सहमति पत्र पर हुए हस्ताक्षर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : निर्माणाधीन 1320 मेगा वाट थर्मल पावर प्लांट क्षेत्र से निकलने वाले कचरे के पुनर्चक्रण के लिए एसटीपीएल के द्वारा विशेष योजना बनाई गई है, जिसके लिए कचरा पुनर्चक्रण पिट आदि का निर्माण जोरों-शोरों से चल रहा है. साथ ही साथ एसजेवीएन थर्मल प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा कचरा प्रबंधन एवं पर्यावरण संरक्षण जागरूकता अभियान कार्यक्रम के तहत में मेसर्स रीसाइकलिंग बाजार के साथ सहमति पत्र पर हस्ताक्षर किया गया. ऐसे में जो कचरा कंपनी के द्वारा निकलेगा उसका पुनर्चक्रण किया जाएगा ताकि पर्यावरण को कोई नुकसान ना हो.

जानकारी देते हुए एसटीपीएल के पर्यावरण संरक्षण विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक अजय कुमार ने बताया कि एसटीपीएल पर्यावरण संरक्षण के प्रति प्रतिबद्ध है ऐसे में कंपनी के द्वारा कचरा प्रबंधन के लिए सर्च रीसाइकलिंग बाजार के के साथ करार किया गया है. इस मौके पर कंपनी की तरफ से मुख्य कार्यकारी अधिकारी संजय कुमार गर्ग पर्यावरण संरक्षण विभाग के महाप्रबंधक उदय कुमार सिन्हा के साथ-साथ वह स्वयं एवं मेसर्स रीसाइकलिंग बाजार की ओर से निदेशक विवेक कुमार तथा प्रशांत मिश्रा मौजूद थे.











Post a Comment

0 Comments