पटरी पार कर दूसरे प्लेटफार्म पर जा रहे अधेड़ को ट्रेन ने रौंदा ..

ट्रेन की चपेट में आते ही शरीर के कई टुकड़े हो गए, प्लेटफॉर्म  ड्यूटी में तैनात रेल पुलिस के जवानों ने आनन-फानन में शव के टुकड़े को समेटकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के बारे में अब तक किसी भी तरह जानकारी नहीं मिल पाई है.







- बक्सर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या दो के पास हुआ हादसा
- नहीं हो पा रही है मृतक की पहचान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : हावड़ा- नई दिल्ली मुख्य मार्ग पर पर बक्सर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या दो पर ट्रेन की चपेट में आने से एक 50 बर्षीय व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई, बताया जा रहा है कि रेलवे पटरी पार करने के दौरान तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आते ही शरीर के कई टुकड़े हो गए, प्लेटफॉर्म  ड्यूटी में तैनात रेल पुलिस के जवानों ने आनन-फानन में शव के टुकड़े को समेटकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के बारे में अब तक किसी भी तरह जानकारी नहीं मिल पाई है.

जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव ने बताया कि बक्सर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या दो के समीप अप लाइन में पोल संख्या 660/39/41 के समीप एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई है. मृतक की उम्र लगभग 50 वर्ष है. अब तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है और ना ही कोई आईडी प्रूफ मिला है. आसपास के लोगों से जानकारी एकत्रित की जा रही है. शव को रेलवे ट्रैक से हटाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

बता दें किपिछले एक माह के अंदर जिले में लगभग आधा दर्जन लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है. उसके बाद भी लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहा है. आम लोगों की बात कौन करें, रेलवे का स्टाफ खुद ही रेल पटरी को पार कर एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर आते-जाते जाते इस दौरान हादसा हो जाता है.











Post a Comment

0 Comments