वीडियो : गौशाला में लगी आग, झुलस कर भैंस की मौत, पशुपालक भी झुलसा ..

जब गौशाला से आग की लपटें उठने लगी तो लोग प्रेमचंद्र का बेटा मनु चंद्रवंशी आनन-फानन में पशुओं को बाहर निकालने का प्रयास करने लगा लेकिन तब तक झुलसने से एक भैंस को मौत हो गई. वहीं पशुओं को बचाने के दौरान मनु चंद्रवंशी भी बुरी तरह से जल गया, जिसको इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. 

 






- जिले के खोरैठा गांव का है मामला
- दुर्घटना में पशुपालक को हुआ लाखों रुपयों का नुकसान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के खोरैठा गांव में बुधवार की रात्रि एक पशुपालक की गौशाला में अचानक आग लग गई, जिससे गौशाला में बंधी एक भैंस की आग में झुलस कर मौत हो गई. इस दौरान पशुओं को बचाने के क्रम में पशुपालक का लड़का गंभीर रूप से झुलस गया, जिसे परिजनो द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बाद में स्थानीय लोगो की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है. इस घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों द्वारा धनसोई थाना और राजपुर अंचलाधिकारी को दी गई.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार घटना धनसोई थाना क्षेत्र के खोरैठा गांव के निवासी  पशुपालक प्रेमचंद चंद्रवंशी ने हर दिन की तरह अपनी गौशाला में पशुओं की मच्छर से रक्षा के लिए आग सुलगा कर धुआं किया हुआ था. इसी आग से निकली चिंगारी धीरे-धीरे आग की लपटों में तब्दील हो गई. जब गौशाला से आग की लपटें उठने लगी तो लोग प्रेमचंद्र का बेटा मनु चंद्रवंशी आनन-फानन में पशुओं को बाहर निकालने का प्रयास करने लगा लेकिन तब तक झुलसने से एक भैंस को मौत हो गई. वहीं पशुओं को बचाने के दौरान मनु चंद्रवंशी भी बुरी तरह से जल गया, जिसको इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. 

स्थानीय लोगों की मदद से ही आग पर काबू पा लिया गया. मामले की सूचना राजपुर अंचलाधिकारी को दी गई, जिसके बाद उन्होंने मौके पर अपनी प्रतिनिधि को भेजने की बात कही है. इस दुर्घटना में पशुपालक को लाखों रुपयों का नुकसान हुआ है. फिलहाल प्रशासन नुकसान का आकलन कर रही है. उधर घायल का भी इलाज सदर अस्पताल में जारी है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments