वीडियो : वार्ड पार्षद के घर के समीप फिर गोलीबारी, एक ही इलाके में दस दिनों के अंदर तीसरी घटना ..

पुलिस अभी इन दो मामलों को लेकर जांच कर ही रही थी तब तक तीसरी घटना सामने आई है. खास बात यह है कि वार्ड पार्षद प्रतिनिधि पर हमले के मामले में पुलिस के हाथ एक बाइक भी लगी है. 


 





- घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी
- खंगाला जा रहा सीसीटीवी फुटेज, लोगों ने बताया अपराधी का हुलिया

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र का मुसाफिरगंज इलाका पिछले कुछ दिनों से लगातार गोलीबारी मामलों का गवाह बनता जा रहा है. पिछले 10 दिनों में गोलीबारी के दो मामले सामने आए थे, जिनमें एक में प्राथमिकी दर्ज कराई गई वहीं दूसरे में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई. इसी बीच बुधवार को एक और मामला सामने आया जिसमें किसी अज्ञात युवक के द्वारा वार्ड संख्या 14 के वार्ड पार्षद प्रतिनिधि के घर के पास 4 राउंड फायरिंग की गई. गोलीबारी की इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. 

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है गोलीबारी करने वाला गोलीबारी करने के बाद चुपचाप वहां से निकल गया. हालांकि इसका उद्देश्य क्या था यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. मौके से इस्तेमाल किए गए कारतूस बरामद किए गए हैं.

घटना के संदर्भ में स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रात तकरीबन 10:15 बजे मुसफिरगंज मोहल्ले के निवासी वार्ड पार्षद प्रतिनिधि शशि गुप्ता के घर के समीप एक अज्ञात युवक के द्वारा ताबड़तोड़ चार राउंड फायरिंग की गई. गोलीबारी की आवाज सुनकर जैसे ही लोग घरों से बाहर निकले युवक आराम से निकल भागा. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मौके से तीन इस्तेमाल किए हुए तथा एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. घटना के तुरंत बाद ही पुलिस को सूचना दी गई और तुरंत ही नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए.

10 दिनों के अंदर तीसरी घटना :

बीते 30 अगस्त को मुसफिरगंज वाली माता काली की वार्षिक पूजा के दौरान एक अज्ञात युवक के द्वारा अप्सरा रेस्टोरेंट के पीछे वाली गली में फायरिंग की गई थी. यह घटना रात को तकरीबन 10:45 पर अंजाम दी गई थी, जिसके बाद फायरिंग करने वाला युवक आराम से अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गया. उसके बाद दूसरी घटना वार्ड पार्षद प्रतिनिधि शशि गुप्ता के साथ हुई उर्स मेले में शामिल होकर जब वह अपने घर लौट रहे थे इसी बीच तीन की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने उन्हें गोली मारने की कोशिश की. हालांकि, गोली फंस गई और वह बाल-बाल बचे. पुलिस अभी इन दो मामलों को लेकर जांच कर ही रही थी तब तक तीसरी घटना सामने आई है. खास बात यह है कि वार्ड पार्षद प्रतिनिधि पर हमले के मामले में पुलिस के हाथ एक बाइक भी लगी है. 

कहते हैं थानाध्यक्ष :
मुसाफिर गंज इलाके में गोलीबारी की घटना सामने आई है. मौके से इस्तेमाल किए गए कारतूस भी बरामद किए गए हैं. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज आदि खंगाला जा रहा है. स्थानीय लोगों से पूछताछ कर युवक का हुलिया भी पता किया गया जिसके आधार पर उसकी तलाश की जा सके.
दिनेश कुमार मालाकार,
थानाध्यक्ष, नगर थाना

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments