वीडियो : बच्चों के स्टाइल से अब कोई समझौता नहीं : बक्सर में खुली नई आउटलेट ..

एक जींस पैंट की खरीद पर दो और जींस पैंट जैसे ऑफर भी चल रहे हैं. साथ ही साथ एक ब्लेजर की खरीद पर उसके साथ दो ब्लेजर और दिए जा रहे हैं. इसी तरह के ऑफर बच्चों के कपड़ों पर भी चल रहे हैं. यह एक ऐसी कंपनी है जो अपनी विश्वसनीयता के लिए जानी जाती है. कपड़ों की क्वालिटी और कीमत ऐसी है जो इसे हर किसी की पहली पसंद बनाती है.






- नगर परिषद की मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी ने किया उद्घाटन
- कहा - ऐसे प्रतिष्ठानों का खुलना नगर वासियों के लिए बड़ी उपलब्धि


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के अंबेडकर चौक पर रेडीमेड कपड़ों की दुकान स्टाइल रन का उद्घाटन किया गया. उद्घाटन नगर परिषद की मुख्य पार्षद कमरुन निशा के द्वारा फ़ीता काटकर किया गया. तत्पश्चात उन्होंने दुकान में उपलब्ध कपड़ों की विशाल श्रृंखला देखी और यह कहा कि अपने बक्सर में भी अब बड़े शहरों की तर्ज पर बेहतरीन परिधान मिल रहे हैं. निश्चित रूप से यह बक्सर वासियों के लिए भी बड़ी उपलब्धि है.


जानकारी देते हुए संचालक संजय कुमार और मनोज कुमार ने बताया कि स्टाइल रन एक ब्रांडेड कपड़ा निर्माता कंपनी है जो बच्चों और जेंट्स वियर की विशाल श्रृंखला उपलब्ध कराती है. यहां कपड़ों की खरीद पर 70 फीसद तक की छूट दी जा रही है. साथ ही साथ एक जींस पैंट की खरीद पर दो और जींस पैंट जैसे ऑफर भी चल रहे हैं. साथ ही साथ एक ब्लेजर की खरीद पर उसके साथ दो ब्लेजर और दिए जा रहे हैं. इसी तरह के ऑफर बच्चों के कपड़ों पर भी चल रहे हैं. यह एक ऐसी कंपनी है जो अपनी विश्वसनीयता के लिए जानी जाती है. कपड़ों की क्वालिटी और कीमत ऐसी है जो इसे हर किसी की पहली पसंद बनाती है.

कंपनी के टीम सर्विस लीडर सुनील कुमार ने बताया कि फरीदाबाद कि यह कंपनी कपड़ों की क्वालिटी से समझौता नहीं करती. वाजिब कीमत में मिलने वाले कपड़े में डिफेक्ट की शिकायत नहीं आती. फिर भी यदि ऐसा हुआ तो 40 दिनों तक कपड़ों की वापसी का प्रावधान है.

नगर के प्रतिष्ठित व्यवसायी सलीम जावेद ने संचालकों को प्रतिष्ठान के उद्घाटन पर बधाई देते हुए कहा कि बक्सर वासियों के लिए यह सुनहरा मौका है, जब स्टाइल रन की शाखा यहां खुल रही है. उन्होंने बताया स्टाइल रन में बच्चों और जेंट्स वियर की विशाल श्रृंखला उपलब्ध है. ऐसे में निश्चित रूप से यह बक्सर वासियों के लिए बड़ी उपलब्धि है.

उद्घाटन समारोह में मौजूद लोगों में अशरफ अली, टार्जन, पिंटू, के के भद्रा, रवि कुमार, रानी देवी, मो खालिद, इमरान फरीदी, समेत तमाम नगर वासी मौजूद रहे.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments