कामधेनु इस्पात के डीलर हुए सम्मानित ..

श्री अग्रवाल ने उच्च गुणवत्ता वाले इंटरलॉक स्टील कामधेनु नेक्स्ट के बारे में डिलरों को बताया कि यह निर्माण सामग्री के साथ मजबूत पकड़ बनाते हुए कंक्रीट को एक यूनिट बनाता है जिससे ढ़ाई गुणा से भी ज्यादा मजबूती मिलती है, यह इस्पात ढांचा को मजबूती देने वाला उत्कृष्ट शक्ति का बेजोड़ संगम है.

 






- कोलकाता में आयोजित किया गया था कार्यक्रम
- कामधेनु इस्पात के उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले डीलरों को किया गया सम्मानित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  कामधेनु इस्पात ने बक्सर क्षेत्र के डीलरों का वार्षिक मिलन समारोह बुधवार को कोलकता में आयोजित किया गया. जिसमें 70 डीलरों ने भाग लिया. बिहार राज्य के लिए कामधेनु इस्पात के निर्माता दादीजी व शिवशिवा स्टील्स प्रा. लि. के निदेशक शिशिर अग्रवाल, विभोर सिंह, हर्ष अग्रवाल एवं सुपर डीलर अनुराग पाण्डेय, डिस्ट्रीब्यूटर रोहित बंका ने कार्यक्रम की शुरूआत संयुक्त रूप से दीप जलाकर की. डीलरों को संबोधित करते हुए श्री अग्रवाल ने उच्च गुणवत्ता वाले इंटरलॉक स्टील कामधेनु नेक्स्ट के बारे में डिलरों को बताया कि यह निर्माण सामग्री के साथ मजबूत पकड़ बनाते हुए कंक्रीट को एक यूनिट बनाता है जिससे ढ़ाई गुणा से भी ज्यादा मजबूती मिलती है, यह इस्पात ढांचा को मजबूती देने वाला उत्कृष्ट शक्ति का बेजोड़ संगम है.

मौके पर श्री अग्रवाल एवं कामधेनु इस्पात के क्षेत्रीय प्रबंधक मनीष सिंह एवं सुपर डीलर अनुराग पाण्डेय ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले डीलर ओम श्री साईं इन्टरप्राईजेज, बक्सर, राज मारुती चौसा, श्री भगवती स्टील, बक्सर, संदीप इन्टरप्राईजेज, ब्रहमपुर, ओम बिल्डिंग मटेरियल, सोनवर्षा को पुरस्कृत किया.








Post a Comment

0 Comments