बड़ी ख़बर : जिले में फिर सक्रीय हुआ कुख्यात मदन सोनार, राजपुर लूट के उद्भेदन के साथ खुला राज ..

बताया कि दिनांक 29 अगस्त को शाम साढ़े चार बजे उसके साथ कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के दियां गांव का निवासी  मदन सोनार तथा दो अन्य व्यक्तियों ने मिलकर साथ सरेंजा बैंक से पैसे निकाल कर जा रहे शिक्षक से पैसे छीन लिए थे.





- राजपुर में 29 अगस्त को शिक्षक से हुई थी लूट
- अपने साथियों के साथ मदन सोनार भी था शामिल 


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कुख्यात लुटेरा मदन सुंदर एक बार फिर से एक्टिव हो गया है. जिले के राजपुर थाना क्षेत्र में शिक्षक से हुई लूट मामले का पुलिस ने उद्वेदन करते हुए यह जानकारी दी. उद्वेदन करने के साथ ही पुलिस ने जिले के जिले के टॉप-10 अपराधियों में शामिल अपराधी अनिरुद्ध राम उर्फ छोटू राम पिता- नन्दलाल राम जो कि जिले के नया भोजपुर का निवासी है उसे राजपुर थाना क्षेत्र के गोसाईपुर पुल के पास से गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधी के पास से नकद - 4,500 रुपये, एक देसी कट्टा, 21 जिंदा कारतूस बरामद किए गए. हालांकि इस मामले में कुख्यात मदन सोनार तथा उसके दो अन्य साथी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े. 

गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ के क्रम में बताया कि दिनांक 29 अगस्त को शाम साढ़े चार बजे उसके साथ कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के दियां गांव का निवासी  मदन सोनार तथा दो अन्य व्यक्तियों ने मिलकर साथ सरेंजा बैंक से पैसे निकाल कर जा रहे शिक्षक से पैसे छीन लिए थे.

लंबा-चौड़ा है आपराधिक इतिहास :

इस संदर्भ में प्रेस वार्ता करते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी का लंबा-चौड़ा आपराधिक इतिहास है. उस पर जिले के सोनवर्षा ओ०पी०,  धनसोई थाना, नगर थाना एवं राजपुर थाने में लूट और आर्म्स एक्ट के  मामले दर्ज हैं. इसके साथ ही उसके विरुद्ध लूट का मामला सीमावर्ती रोहतास जिले में भी दर्ज कराया गया है. 


शिक्षक से हुई थी लूट :

बता दें कि 29 अगस्त की शाम चौसा के सौरी-पलिया गांव के मध्य विद्यालय में कार्यरत शिक्षक इमरान अंसारी बैंक से 65 हज़ार रुपये निकाल कर अपने गांव खीरी लौट रहे थे तभी बाइक द्वारा अपराधियों ने भलुहा चेक पोस्ट के समीप हथियार का भय दिखाकर उनसे रुपयों से भरा बैग छीन लिया और भाग निकले.

2019 में नगर थाने की पुलिस ने झारखंड से किया था गिरफ्तार :

नगर थाना क्षेत्र में वर्ष 2019 में अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर 30 लाख रुपयों के सोना लूट मामले में फरार चल रहे अभियुक्त मदन सोनार को नगर थाने की पुलिस ने झारखंड के देवघर से गिरफ्तार किया था. एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर नगर थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने कार्रवाई को अंजाम दिया था. जमानत पर छूटने के बाद वह पुनः एक्टिव हो गया है.

दोनों अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी थे उद्भेदन टीम में शामिल :

टीम में शामिल सदस्यों में सदर अनु०पु०पदा० गोरख राम, डुमरांव अनु०पु०पदा० अफाक अख्तर अंसारी डुमराँव, सदर अंचल के पु०नि० मनोज कुमार सिंह सदर राजपुर थानाध्यक्ष राजेश मालाकार, पु0अ0नि0 संजय पासवान डी०आई०यू० प्रभारी युसुफ अंसारी डी०आई०यू० के ही नितीश कुमार, पु०अ०नि० शुभम राज एवं सशस्त्र बल डी०आई०यू० तथा राजपुर थाना शामिल थे.









Post a Comment

0 Comments