अधिवक्ता विन्ध्यांचल राय बने भाजपा विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक ..

यह जिम्मेदारी अधिवक्ता श्री राय के पार्टी व संगठन के प्रति वर्षों के अटूट समर्पण और अथक प्रयासों को दर्शाती है. उनके योगदान ने संगठन की कानूनी नींव को मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

 





- पार्टी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दी नई जिम्मेदारी
- मनोनयन पर कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए ब्रह्मपुर विधानसभा के कद्दावर नेता विंध्याचल राय को भाजपा विधि प्रकोष्ठ के संयोजक के रूप में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है. जैसे ही यह सूचना भारतीय जनता पार्टी के आधिकारिक वेबसाइट से जारी हुई जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लोहार दौड़ पड़ी. सबने बिहार भाजपा के प्रदेश नेतृत्व एवं प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को आभार जताया साथ ही यह कहा कि भाजपा नेता विंध्याचल राय को कानूनी सेल के प्रदेश संयोजक के रूप में नियुक्त किया जाना यह सुयोग्य उपलब्धि है. यह जिम्मेदारी अधिवक्ता श्री राय के पार्टी व संगठन के प्रति वर्षों के अटूट समर्पण और अथक प्रयासों को दर्शाती है. उनके योगदान ने संगठन की कानूनी नींव को मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

एडवोकेट विंध्याचल राय की पार्टी के प्रति बेजोड़ प्रतिबद्धता और समर्पण से न केवल ना कानूनी बिरादरी को लाभ हुआ है बल्कि अब वे राज्य स्तर पर भी महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार हैं. यह नई जिम्मेदारी कानून के क्षेत्र में उनके असाधारण कौशल और प्रतिबद्धता का प्रमाण है. विदित हो कि विंध्याचल राय  जिला के भाजपा कार्यकर्ताओं में लोकप्रिय नेता हैं और हमेशा कार्यकर्ता उनके साथ सम्मानपूर्वक जुड़े रहते हैं. 

उनके मनोनयन पर खुशी जताने वालों में चुनमुन वर्मा, सुनील सिद्धार्थ, अजय प्रताप सिंह, निहार रंजन वर्मा, दीपक यादव, गोल्डेन पांडेय शक्ति राय, राजीव कुमार, बब्लू पाठक, राजीव रंजन सिंह, संटू मित्रा, राकेश ठाकुर, मकरध्वज राय, बिट्टू कुमार, सोनू राय, रोहित सिंह, नीरज सिंह, अभिषेक चौरसिया आदि प्रमुख रहे.








Post a Comment

0 Comments