हॉस्टल से गायब हुआ बच्चा, परिजनों ने किया हंगामा, जांच को पहुंचे एसपी ..

जैसे ही इस बात की सूचना परिजनों को मिली वह बक्सर पहुंचे और हंगामा करने लगे. उन्होंने पुलिस को यह सूचना दी कि उनके पुत्र का अपहरण हो गया है, जिसके बाद तुरंत ही एसपी मनीष कुमार मौके पर पहुंच गए. 







- औद्योगिक थाना क्षेत्र के यशोदा नगर कॉलोनी का है मामला
- उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले का निवासी है गायब बच्चा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के यशोदा नगर मोहल्ले में स्थित एक निजी विद्यालय के हॉस्टल से एक 12 वर्षीय बच्चा गायब हो गया है. प्रबंधन के द्वारा जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक पढ़ाई-लिखाई के लिए बच्चे को डांट पड़ी थी जिसके बाद से वह गायब हो गया. उसके साथ उसका छोटा भाई भी इसी स्कूल में पढ़ता है और हॉस्टल में ही रहता है. उसने बताया कि वह हॉस्टल प्रबंधन के द्वारा डांटने की वजह से नाराज था. ऐसे में यह माना जा रहा है कि वह नाराजगी में ही कहीं चला गया हो. उधर बच्चे के गायब होने की सूचना पर उसके परिजन हॉस्टल में पहुंचे और उसके अपहरण कर लिए जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे, जिसकी सूचना पर एसपी मनीष कुमार औद्योगिक थाने की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और स्वयं मामले की जांच की. फिलहाल बच्चे की तलाश जारी है बच्चा अगर नहीं मिला तो प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि गाजीपुर जिले के सोहवल थाना क्षेत्र के डोंहिया गांव निवासी संजय राय के दो पुत्र 12 वर्षीय राज तथा 8 वर्षीय मुन्ना इसी हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करते हैं बुधवार की दोपहर से ही 12 वर्षीय राज हॉस्टल से गायब हो गया है. उसने इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल लिखा टी-शर्ट तथा पीला लोअर पहना हुआ है. जैसे ही इस बात की सूचना परिजनों को मिली वह बक्सर पहुंचे और हंगामा करने लगे. उन्होंने पुलिस को यह सूचना दी कि उनके पुत्र का अपहरण हो गया है, जिसके बाद तुरंत ही एसपी मनीष कुमार मौके पर पहुंच गए. 

समोसा खाता देखा गया था गायब बच्चा :

थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ-साथ आसपास के लोगों से पूछताछ कर बच्चे के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है. समीप के ही एक अन्य बच्चे ने बताया है कि राज नामक गायब बच्चा समोसे की दुकान पर समोसा खाता दिखा है. ऐसे में पुलिस इस सूचना के आधार पर भी जांच को आगे बढ़ा रही है.








Post a Comment

0 Comments