करंट लगने से बीडीसी की मौत ..

मिली जानकारी के अनुसार जब वह अपने मवेशियों को भूसा खिला रहे थे तभी पास में सटे एक बिजली के खंभे के संपर्क में आ गए. बिजली के संपर्क में आने के बाद वह बुरी तरह से ज़ख़्मी हो गये थे. परिवार के सदस्य उन्हें इलाज के लिए बक्सर ले गए. लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. 

 







- सिमरी थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव का है मामला
- सुबह तकरीबन 5:00 की बताई जा रही है घटना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी प्रखंड के केशवपुर गाँव निवासी सह पंचायत समिति सदस्य कन्हैया मिश्रा की करंट लगने से मौत हो गई. घटना सुबह क़रीब पांच बजे की है. इस घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम गया. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन चिकित्सकों उन्हें घोषित कर दिया. बाद में स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई इसके बाद पुलिस स्टेशन को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब वह अपने मवेशियों को भूसा खिला रहे थे तभी पास में सटे एक बिजली के खंभे के संपर्क में आ गए. बिजली के संपर्क में आने के बाद वह बुरी तरह से ज़ख़्मी हो गये थे. परिवार के सदस्य उन्हें इलाज के लिए बक्सर ले गए. लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. मृतक अपने पीछे दो पुत्र प्रमोद मिश्रा व सोनू मिश्रा व एक पुत्री पूजा कुमारी के साथ भरा-पूरा परिवार छोड़ गए हैं. उनकी पत्नी की पूर्व में ही मृत्यु हो गई थी. प्रखंड विकास पदाधिकारी शशिकांत शर्मा ने बताया कि इस दुःखद घटना की सूचना मिलने पर वह परिजनों से मिले और उन्हें सांत्वना दी.







Post a Comment

0 Comments