मुसाफिर गंज गोलीकांड में पिस्तौल - कारतूस के साथ दो पुराने अपराधी गिरफ्तार ..

सीने पर पिस्तौल रखकर गोली चलाने की कोशिश की गई थी लेकिन संयोगवश गोली फंस गई और वह बाल-बाल बच गए. इस दौरान उनकी अपराधियों से हाथापाई भी हुई जिसमें तीन की संख्या में मौजूद अपराधी अपनी बाइक छोड़कर भाग निकले.







- इलाके में अपना वर्चस्व कायम करने के लिए चलाई गोलियां
- पहले भी कई बार जेल जा चुके हैं पकड़े गए अपराधी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के मुसाफिर गंज मोहल्ले में वार्ड पार्षद प्रतिनिधि पर गोली चलाने के मामले का पुलिस ने उद्वेदन कर लिया है. इस मामले में दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. जिनके पास एक पिस्तौल और पांच जिंदा कारतूस बरामद हुए. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि जो अपराधी पकड़े गए हैं.  वे नशे के आदि हैं और लूट, छिनतई जैसी घटनाओं में कई बार जेल जा चुके हैं. उन्होंने दहशत फैलाने और इलाके में अपना वर्चस्व कायम करने के लिए इस तरह की घटना को अंजाम दिया है. दोनों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

दरअसल, बीते रविवार को मुसाफिर गंज इलाके के निवासी वार्ड संख्या 14 के वार्ड पार्षद प्रतिनिधि शशि गुप्ता के सीने पर पिस्तौल रखकर गोली चलाने की कोशिश की गई थी लेकिन संयोगवश गोली फंस गई और वह बाल-बाल बच गए. इस दौरान उनकी अपराधियों से हाथापाई भी हुई जिसमें तीन की संख्या में मौजूद अपराधी अपनी बाइक छोड़कर भाग निकले. इस घटना के दो ही दिन बाद बीते बुधवार को पुनः एक बार उनके घर के समीप ही गोलीबारी हुई जिसमें चार राउंड फायरिंग की गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन इस्तेमाल किए हुए कारतूस तथा एक जिंदा कारतूस बरामद किए थे.

थानाध्यक्ष ने बताया कि अनुसंधान शुरु किया गया तो ज्ञात हुआ कि बरामद बाइक चोरी की है, जो वर्ष 2019 में चोरी हुई थी. अब यह पता किया गया कि इसे कौन व्यक्ति इसका उपयोग कर रहा था तो ज्ञात हुआ कि पूर्व में मुसाफिरगंज में मोहल्ले का निवासी तथा वर्तमान में विराट नगर में मकान बनाकर रह रहे संजय सिंह का पुत्र सन्नी उर्फ कुणाल सिंह यह बाइक इस्तेमाल कर रहा था. जब उसे गिरफ्तार किया गया तो उसने अपने दो अन्य साथियों के भी नाम बताएं. तुरंत ही कार्रवाई करते हुए मित्रलोक कॉलोनी निवासी शिवजी ठाकुर के पुत्र गोलू उर्फ अभिषेक ठाकुर को गिरफ्तार किया गया, इन दोनों के निशानदेही पर एक देशी पिस्तौल और पांच जिंदा कारतूस भी बरामद हुए. जबकि तीसरा अभियुक्त फिलहाल फरार चल रहा है. थानाध्यक्ष ने बताया कि उसे भी जल्द ही गिरफ़्तार कर लिया जाएगा.






Post a Comment

0 Comments