वीडियो : नगर भवन में गरजे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष - "हमारी सरकार बनने के बाद नेपाल या पाताल में चले जाएंगे अपराधी, फिर भी बच गए तो .."

कहा कि आज के समय में अगर कोई सामंती विचार रखता है तो वो पलटू राम एवं तेजस्वी यादव हैं. उन्होंने अपने उद्बोधन में नरेंद्र मोदी को पुन: 2024 में बहुमत की सरकार के साथ प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान किया.  





- प्रदेश अध्यक्ष के पहली बार बक्सर पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत
- रामेश्वर नाथ मंदिर से केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के साथ की साइकिल यात्रा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : "2024 में केंद्र में हमारी सरकार बनने के बाद 2025 में बिहार में सरकार बनेगी तो जितने भी अपराधी होंगे या तो नेपाल में चले जाएंगे या पाताल में चले जाएंगे और जो कहीं नहीं जाएंगे उनके घर पर बुलडोजर चलेगा .." यह कहना है भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का. वह पहली बार बक्सर पहुंचे थे और नगर भवन में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. इसके पूर्व एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बिहार में कांग्रेस की औकात कुछ भी नहीं है कांग्रेस लालू प्रसाद यादव के रहमोकरम पर चल रही है.

इसके पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के बक्सर जिला के सीमा कुंडेश्वर स्थान में प्रवेश करने के उपरांत जिले के ब्रह्मपुर ,ढकाईच, कृष्णाब्रह्म, नया भोजपुर, पुराना भोजपुर, टोल प्लाजा, दलसआगर, प्रताप सागर, पडरी चौक, कथकौली मैदान, बक्सर गोलंबर, सिंडिकेट, कृष्ण सिनेमा महावीर मंदिर, जमुना चौक, ठठेरी बाजार, सत्यदेव मिल, कुंवर सिंह चौक, रामेश्वर मंदिर, ज्योति चौक, तथा नगर भवन तक अलग-अलग स्वागत स्थलों पर कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार तरीके से किया गया. 

बक्सर पहुंचने के बाद सम्राट चौधरी रामेश्वर नाथ मंदिर (रामरेखा घाट) में पूजा-अर्चना करने के बाद रामरेखा घाट से साइकिल यात्रा करके वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए ज्योति चौक पर स्वागत कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद नगर भवन बक्सर में अभिनंदन समारोह में शामिल हुए.

अभिनंदन समारोह की अध्यक्षता भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय कुमार सिंह उर्फ भोला सिंह ने की तथा मंच संचालन राजवंश सिंह पूर्व जिला अध्यक्ष सह लोकसभा संयोजक ने किया.

अपने उद्बोधन में सम्राट चौधरी ने आज की राजनीति पर प्रकाश डालते हुए चाचा-भतीजे की सरकार को बिहार वासियों के लिए एक श्राप बताया. उन्होंने कहा कि आज के समय में अगर कोई सामंती विचार रखता है तो वो पलटू राम एवं तेजस्वी यादव हैं. उन्होंने अपने उद्बोधन में नरेंद्र मोदी को पुन: 2024 में बहुमत की सरकार के साथ प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान किया.  

अभिनंदन समारोह में उपस्थित सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि यह वामन भगवान की तपो भूमि बक्सर अध्यात्म की दृष्टि से बहुत ही वंदनीय और दर्शनीय स्थल है. कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेता एवं व्यवसाय प्रदीप राय के द्वारा चांदी के सिक्कों से प्रदेश अध्यक्ष को तराजू पर तौला गया.


सभा में राजेश वर्मा प्रदेश महामंत्री, शाहबाद सह प्रभारी अशोक भट्ट, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष शंभू, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष रामकुमार सिंह, प्रदीप राय, पूनम रविदास, सौरभ तिवारी,  इन्द्रलेश पाठक, निर्भय राय, अनिल पांडेय, संत कुमार सिंह, मनोज पांडेय, मीना सिंह, कंचन देवी, शीला त्रिवेदी, रेखा देवी, इंदु देवी, साबित रोहतासवी, नवीन राय, राजू यादव, अमरेंद्र पाण्डेय, रानी चौबे सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments