यूपी के जमानिया पहुंच गया था हॉस्टल से गायब बच्चा ..

मामला संज्ञान में आते ही विद्यालय प्रबंधन के हाथ-पैर फूलने लगे और आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई. घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार स्वयं ही घटनास्थल पर पहुंचे.






- बुधवार को बिना बताए हॉस्टल से निकल गया था छात्र
- 12 घंटे के अंदर ही पुलिस ने कर लिया बरामद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत निजी आवासीय विद्यालय से बुधवार की दोपहर से गायब बच्चे को महज 12 घंटे के अंदर पुलिस ने जमानिया स्टेशन से बरामद कर लिया. देर रात बरामदगी के बाद गुरुवार को बच्चे का न्यायालय में बयान दर्ज कराते हुए घरवालों को सुपुर्द कर दिया गया. गाजीपुर जिला के सोहवल थाना अंतर्गत डोहिया गांव निवासी संजय राय का 12 वर्षीय पुत्र संजय राय औद्योगिक थाना के अहिरौली स्थित इंटरनेशनल आवासीय विद्यालय की पांचवीं कक्षा का छात्र है. वह यहां हास्टल में रहकर पढ़ाई करता है. वह बगैर किसी को जानकारी दिए बुधवार की दोपहर हास्टल से निकल गया था.

शाम को बच्चों की गिनती के समय मामला संज्ञान में आते ही विद्यालय प्रबंधन के हाथ-पैर फूलने लगे और आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई. घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार स्वयं ही घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने इंटरनेट मीडिया का सहारा लिया. तमाम इंटरनेट ग्रुप्स के साथ ही आसपास के थानों को बच्चे की तस्वीर के साथ सूचना साझा कर दी गई. वायरल तस्वीर के माध्यम से ही जमानिया स्टेशन पर बच्चे की पहचान कर किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही जमानिया जाकर पुलिस टीम ने बच्चे को बरामद कर लिया और कोर्ट में उसका बयान दर्ज कराते हुए घरवालों को सौंप दिया गया.








Post a Comment

0 Comments