नहर से बरामद हुआ वृद्ध का शव, पहचान की कोशिश जारी ..

देखते ही देखते आस-पास खेतों में काम कर रहे किसानों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना  पुलिस को दी, शव मिलने की सूचना पर  पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पहले शिनाख्त कराने की कोशिश की. 







- घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी
- पहचान हेतु शव को रखा गया पोस्टमार्टम हाउस में सुरक्षित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के राजपुर थाना क्षेत्र मनोहरपुर मार्ग में नहर से 65 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में हड़कम्प मच गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. मृतक की अब तक पहचान नही हो पाई है. पुलिस आस-पड़ोस के जिले के थानों से संपर्क कर शव की पहचान कराने की कोशिश कर रही है.

घटना के सन्दर्भ में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को तियरा-मनोहरपुर मार्ग खेत में काम करने जा रहे किसानों की नजर नहर में बह रहे शव पर पड़ी, देखते ही देखते आस-पास खेतों में काम कर रहे किसानों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना  पुलिस को दी, शव मिलने की सूचना पर  पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पहले शिनाख्त कराने की कोशिश की. 

साथ ही शव सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए लाया गया, जहां शव की शिनाख्त के लिए 72 घंटे तक रखा जाएगा. वहीं, पुलिस ने मृतक की पहचान के लिए आसपास के थानों से भी सहयोग मांगा है. बक्सर पुलिस के पेज से सोशल मीडिया पर भी उसकी तस्वीर डाली गई है और लोगों से यह अपील की जा रही है कि वह उसकी पहचान में सहयोग करें.

72 घंटे तक शव को पुलिस रखेंगी सुरक्षित :

ग्रामीणों द्वारा तियरा-मनोहरपुर मार्ग पर स्थित नहर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़े होने की सूचना दी गई थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जिसके बाद अब 72 घंटे तक शव की पहचान के लिए उसे सुरक्षित रखा जाएगा. आस-पास के जिलों की पुलिस से भी शव की पहचान के लिए संपर्क किया जा रहा है.

गौरतलब है कि कुछ ही दिन पूर्व राजपुर थाना क्षेत्र के नहर से 30 वर्षीय महिला की सिर कटी लाश मिली थी, जिसके अब तक पहचान नहीं हो पाई है. इस घटना के कुछ ही दिन के बाद एक और व्यक्ति का शव नहर से मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. 







Post a Comment

0 Comments