नहर से बरामद हुआ युवक का शव, पहचान की कोशिश जारी ..

राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नहर से महिला की सिर कटी लाश मिली थी, जबकि मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के भभुआर गांव के समीप नहर से बोरे में बंद एक महिला के शव को पुलिस ने बरामद किया था, जिसकी पहचान अब तक नहीं हो सकी है. इसी बीच शनिवार को सिकरौल थाना क्षेत्र के बसौली नहर से युवक के शव को पुलिस ने बरामद किया.








- जिले के सिकरौल थाना क्षेत्र अंतर्गत खण्डरीचा गांव के समीप बसौली नहर से मिला शव 
- अब तक नही हो सकी है पहचान, शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के सिकरौल थाना क्षेत्र अंतर्गत खण्डरीचा गांव के समीप बसौली नहर से पुलिस ने एक अज्ञात युवक का शव नग्न अवस्था में बरामद किया गया है. युवक का शव देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है शव कि तीन से चार दिन पुराना है. जो पूरी तरह से सड़ी-गली अवस्था में है. उसकी पहचान अब तक नही हो पायी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, सिकरौल थाना क्षेत्र के बसौली नहर की पुलिया में एक यवक का शव फंसे होने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों में हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में ग्रामीण नहर किनारे पहुंचकर शव की पहचान करने की कोशिश की लेकिन पहचान नहीं हो सकी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना सिकरौल थाने की पुलिस को दी इसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर पुल में फंसे शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम करने के लिए पोस्टमार्टम हाउस में भेज दिया है.

दो महिलाओं की शवों की अब तक नहीं हो सकी पहचान : 

कुछ ही दिन पहले जिले के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत  नहर से महिला की सिर कटी लाश मिली थी, जबकि मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के भभुआर गांव के समीप नहर से बोरे में बंद एक महिला के शव को पुलिस ने बरामद किया था, जिसकी पहचान अब तक नहीं हो सकी है. इसी बीच शनिवार को सिकरौल थाना क्षेत्र के बसौली नहर से युवक के शव को पुलिस ने बरामद किया. माना जा रहा है कि हत्या के बाद साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से ऐसा किया जा रहा है.

कहती है पुलिस
बसौली नहर से पुलिस ने एक शव नग्न अवस्था में बरामद किया है. शव को पानी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जिसकी पहचान अब तक नही हो पायी है.
प्रफ्फुल कुमार,
सब इंस्पेक्टर





Post a Comment

0 Comments