चौसा में प्रचार फ्लैक्स बोर्ड टांगने के लिए लेनी होगी अनुमति ..

उन्हाेने कहा कि मलेरिया डेगू मच्छर के प्रकोप से बचने के लिए स्प्रे मशीन‚ नगर पंचायत के जल जमाव को देखते हुए एक अदद पम्पिंग सेट‚ प्रचार-प्रसार के लिए स्पीकर अन्य की भी खरीदारी होगी.




- सशक्त स्थाई समिति की बैठक में कई मुद्दों पर हुई चर्चा
- कार्यपालक पदाधिकारी ने किया बैठक का संचालन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के चौसा नगर पंचायत की सशक्त स्थाई समिति की बैठक नगर पंचायत अध्यक्ष किरण देवी की अध्यक्षता में संपन्न हुई. बैठक का संचालन मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम ने किया. बैठक को संबोधित करते हुए पंचायत की मुख्य पार्षद किरण देवी ने कहा कि नगर पंचायत के अंतर्गत लगे मोबाइल कंपनियों के टावर एवं अन्य प्रचार के लिए लगे फलैक्स बोर्ड लगाने की अनुमति कार्यालय से लेनी होगी.

साथ ही उन्हाेने कहा कि मलेरिया डेगू मच्छर के प्रकोप से बचने के लिए स्प्रे मशीन‚ नगर पंचायत के जल जमाव को देखते हुए एक अदद पम्पिंग सेट‚ प्रचार-प्रसार के लिए स्पीकर अन्य की भी खरीदारी होगी.

साथ ही उप मुख्य सरिता देवी ने कहा कि जनहित के हर मुद्दों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जायेगा. सदस्य चंदन चौधरी ने कहा कि दशहरा को देखते हुए नगर पंचायत के अन्दर पोलों पर तत्काल लाइट की व्यवस्था कराई जाए. सशक्त स्थायी समति के सदस्य आनन्द कुमार रावत ने कहा कि दलित बस्ती में जल जमाव के चलते सैकड़ों घरो में पानी घुसने के चलते जीना मुश्किल है‚ पानी निकास का निदान तत्काल किया जाए.

आगे मुख्य पार्षद ने कहा कि सैरातों की हुई बन्दोबस्ती की नाजायज वसूली को लेकर संवेदक को तत्काल नोटिस दिया जाए एवं नगर पंचायत द्वारा निर्धारित दर की वसूली किया जाए. ऐसा नहीं करने पर बन्दोबस्ती रद्द करने की कार्रवाई की जायेगी. आगे उन्होंने कहा कि न्यायीपुर में पानी का निकास हेतु नाला का निर्माण‚ खिलाफतपुर के मुशहर टोली में नाला एवं सड़क की मरम्मति के साथ चौसा बाजार के मलाह टोली में शंकर जी के मंदिर से लेकर गंगा जी के तट तक सड़क एवं नाला का निर्माण वार्ड संख्या 6 में आंगनबाड़ी के पास पैदलगामी पुल का निर्माण कार्य एवं भरपुर मात्रा में महादलित बस्तीयों में साफ-सफाई के लिए आउटसोर्सिंग एजेंसी को चेतावनी दी गई.

बैठक को संबोधित करते हुए कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरुपम ने कहा कि जनहित में सारे मुद्दों को ध्यान में रखते हुए तत्काल कराया जायेगा. इस बैठक में सशक्त स्थायी समिति के सदस्य सरिता देवी‚ ललिता देवी, चन्दन चौधरी‚ आनन्द कुमार रावत के साथ सत्य प्रकाश उपस्थित रहे.







Post a Comment

0 Comments