वीडियो : गंगा में छलांग लगा जान देने पहुंची दो लड़कियां, स्थानीय लोगों ने बचाया ..

उसके माता-पिता का देहांत हो गया है और वह मामा-मामी के साथ ही रहती है. मामा बाहर काम करते हैं और मामी उसे छोटी-छोटी बात पर पीटती रहती है. ऐसे में उसने अपनी जीवन लीला समाप्त करने की बात सोची. लोगों ने उसे भी पुलिस के हवाले कर दिया.






- नगर तथा धनसोई थाना क्षेत्र की हैं दोनों लड़कियां
- लोगों की सूचना पर रामरेखा घाट के समीप भेजी गई पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के रामरेखा घाट पर अलग-अलग घटनाओं में दो अलग-अलग थाना क्षेत्र से पहुंची लड़कियों कुबरामत किया गया उनमें से एक गंगा में चलांग लगाकर जान देने की कोशिश की जबकि दूसरी भी घरेलू प्रताड़ना से परेशान होकर पहुंची थी. संयुक्त बस दोनों पर स्थानीय लोगों की नजर पड़ गई और फिर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया. 

पहली घटना सुबह 6:30 बजे हुई जब एक 15 वर्षीय किशोरी ने गंगा में छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की. गंगा स्नान कर रहे लोगों ने उसे बचाया और पुलिस को सूचना दी. उसने अपनी पहचान नगर थाना क्षेत्र निवासी के रूप में बताई. स्थानीय लोगों ने बताया कि वह बैग लेकर रामरेखा घाट पर पहुंची थी तथा घाट पर ही बैग और अपना स्मार्टफोन फेंक कर गंगा में कूद गई लेकिन लोगों ने उसे बचा लिया. 

इसी बीच तकरीबन 7:30 बजे एक 17 वर्षीय नाबालिग भी रामरेखा घाट पर भटकती हुई देखी गई. उससे पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह धनसोई थाना क्षेत्र की निवासी है उसके माता-पिता का देहांत हो गया है और वह मामा-मामी के साथ ही रहती है. मामा बाहर काम करते हैं और मामी उसे छोटी-छोटी बात पर पीटती रहती है. ऐसे में उसने अपनी जीवन लीला समाप्त करने की बात सोची. लोगों ने उसे भी पुलिस के हवाले कर दिया.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
एक ही घटना की सूचना कई लोगों ने कई बार दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस भेजी गई है. लड़कियों को थाने में बुलाया गया है, इसके बाद आगे के कार्रवाई की जाएगी.
रंजीत कुमार सिन्हा,
प्रभारी थानाध्यक्ष, नगर

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments