स्नातक की छात्रा ने फांसी लगा दी जान ..

उसकी माता ने फोन पर उसे किसी बात को लेकर फटकार लगाई थी. शाम को सब खा पी कर सोने चले गए. सुबह जब भाई जागा और दूसरे कमरे में गया तो बहन को पंखे की कुंडी से लटकता हुआ पाया. यह देख उसने शोर मचाना शुरु किया, जिसके बाद स्थानीय लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. 

 






- नगर थाना क्षेत्र के चीनी मिल मोहल्ले के मामला
- सिकरौल थाना क्षेत्र की निवासी है लड़की, भाई के साथ जिला मुख्यालय में रह करती थी पढ़ाई


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  नगर थाना क्षेत्र के चीनी मिल मोहल्ले में एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. वह सिकरौल थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव की निवासी है तथा बक्सर में अपने स्वजनों के साथ रहा करती थी. बताया जा रहा है बीती रात किसी बात को लेकर नाराज होने के बाद उसने इस तरह का कदम उठा लिया. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिकरौल थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी रवि रंजन सिंह की पुत्री जूही (17 वर्ष) मुख्यालय के चीनी मिल मोहल्ले में अपने चाचा-चाची के साथ रहा करती है. वह बीए-पार्ट टू की छात्रा है. उसके माता-पिता गांव में ही रहा करते हैं बीती रात उसकी माता ने फोन पर उसे किसी बात को लेकर फटकार लगाई थी. शाम को सब खा पी कर सोने चले गए. सुबह जब भाई जागा और दूसरे कमरे में गया तो बहन को पंखे की कुंडी से लटकता हुआ पाया. यह देख उसने शोर मचाना शुरु किया, जिसके बाद स्थानीय लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहले सदर अस्पताल पहुंचाया. फिर चिकित्सकों के द्वारा मृत्यु की पुष्टि कर देने पर उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. 

कहते हैं प्रभारी थानाध्यक्ष :
एक नाबालिक लड़की के द्वारा फांसी लगा लिए जाने का मामला सामने आया है. बीती रात उसकी मां ने फोन पर उसे किसी बात को लेकर फटकार लगाई थी जिसके बाद से वह नाराज थी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
रंजीत सिन्हा 
प्रभारी थानाध्यक्ष,
नगर थाना बक्सर

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments