दो सगे भाइयों की डूबने से मौत, मामले को संदेहास्पद मान जांच में जुटे एसडीपीओ ..

देर शाम मछुआरों के जाल में फंसकर दोनों के शव बाहर आए तो परिजनों के बीच कोहराम मच गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि संतोष कुमार की यही दो संतानें थी. इस घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. हर कोई इस घटना से द्रवित उठा. बाद में मामले की सूचना पुलिस को दी गई.


 





- जिले  के नावानगर थाना क्षेत्र के वासुदेवा ओपी के आथर गांव का मामला 
- मामले की जांच करने स्वयं पहुंचे डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव अनुमंडल के वासुदेवा ओपी थाना अंतर्गत आथर गांव निवासी दो सगे भाइयों की नहर में डूबने से मौत हो गई है. उनकी उम्र 5 वर्ष और 3 वर्ष है. दोनों घर से चॉकलेट खरीदने के लिए निकले थे लेकिन नहर की तरफ चले गए. माना जा रहा है कि पैर फिसलने से और गहरे पानी में चले जाने से वह डूब गए होंगे. देर रात उनका शव बरामद किया गया. हालांकि, पुलिस का मानना है कि इतने छोटे बच्चों का नहर में डूबना संदेहास्पद है ऐसे में मामले की जांच करने वह स्वयं पहुंचे हैं. उधर, इस घटना के बाद मृत बच्चों के घरों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना मिलते हिबमौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक आथर गांव निवाड़ी संतोष ठाकुर विदेश में नौकरी करते हैं उनकी पत्नी अपने बच्चों 3 वर्षीय युवराज तथा 5 वर्षीय शशि रंजन कुमार के साथ गांव पर ही रहती हैं. सोमवार की दोपहर दोनों मासूम कथित तौर पर चॉकलेट खरीदने के लिए घर से निकले लेकिन फिर घर नहीं लौटे. जिसके बाद परिजनों ने तलाश शुरू की. देर शाम मछुआरों के जाल में फंसकर दोनों के शव बाहर आए तो परिजनों के बीच कोहराम मच गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि संतोष कुमार की यही दो संतानें थी. इस घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. हर कोई इस घटना से द्रवित उठा. बाद में मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

कहते हैं एसडीपीओ :
घटना की जानकारी मिली. लेकिन सवाल यह है कि इतने कम उम्र के बच्चे नहर की तरफ कैसे पहुंचे? ऐसे में निश्चय ही यह जांच का विषय है. इस सवाल का जवाब ढूंढने के लिए वह स्वयं घटनास्थल पर जा रहे हैं. मामले की जांच के बाद ही आगे कुछ भी कहा जा सकता है.
आफाक अख्तर अंसारी,
एसडीपीओ, डुमरांव








Post a Comment

0 Comments