वीडियो : डाक पार्सल वाहन में लादकर ले जाई जा रही 40 लाख की शराब जब्त ..

चालक ने बताया कि महंगे ब्रांड की इस शराब की इस खेप को लेकर वह राजस्थान से लेकर चला था और पटना लेकर जा रहा था. इस वाहन की ट्रैकिंग करने के लिए इसमें तस्करों ने जीपीएस भी लगा रखा है. 









- ब्रह्मपुर थाने की पुलिस ने की बरामदगी, कंटेनर का चालक भी हुआ गिरफ्तार
- पूछताछ के आधार पर पूरे नेटवर्क को खंगाल रही है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  जिले की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है ब्रह्मपुर थाना की पुलिस के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर एक कंटेनर से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है. कंटेनर पर पार्सल वाहन लिखा था जिसके सहारे वह पुलिस की आंखों में धूल झोंकना चाह रहा था. पुलिस ने शराब की खेप लेकर जा रहे राजस्थान निवासी चालक को भी गिरफ्तार किया गया है. उसने बताया कि वह राजस्थान से शराब की यह खेप लेकर आ रहा था. बरामद शराब की खेप 4252.32 लीटर है. जिसकी अनुमानित मूल्य 40 लाख रुपये आंकी जा रही है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक डुमरांव एसडीपीओ को यह सूचना मिली थी कि राष्ट्रीय राजमार्ग-922 एक कंटेनर में लादकर शराब की बड़ी खेप ले जाई जा रही है. इस सूचना के बाद उनके निर्देश पर सक्रिय हुई ब्रह्मपुर थाने की पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग की निगरानी शुरु की तभी थाना क्षेत्र के पुरवा गांव के समीप एक आयशर कंपनी की कंटेनर आती दिखाई दी. रुकने का इशारा करने पर चालक वाहन छोड़कर भागने लगा लेकिन उसे पकड़ लिया गया. उसकी पहचान राजस्थान के बाड़मेर जिला के शेरवा थाना क्षेत्र के भावर गांव निवासी हरजी राम के पुत्र मंगला राम के रूप में हुई है. 

राजस्थान से पटना ले जा रहा था महंगे ब्रांड की शराब, जीपीएस से हो रही थी ट्रैकिंग : 

पूछताछ में चालक ने बताया कि महंगे ब्रांड की इस शराब की इस खेप को लेकर वह राजस्थान से लेकर चला था और पटना लेकर जा रहा था. इस वाहन की ट्रैकिंग करने के लिए इसमें तस्करों ने जीपीएस भी लगा रखा है. बकौल एसडीपीओ, उससे पूछताछ से जो जानकारी मिली है, उसके आधार पर पूरे नेटवर्क को खंगाला जा रहा है. उम्मीद है कि मामले में पुलिस पूरे नेटवर्क का उद्वेदन करने में सफल होगी.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments