डिहरी निवासी युवक की मोहनिया में सड़क हादसे में मौत ..

बताया कि घटना की सूचना मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया है. साथ ही ग्रामीण भी इस घटना से स्तब्ध हैं. विकास राय बहुत ही मिलनसार स्वभाव का युवक था. ऐसे में उसका असमय दुनिया से जाना सभी को खल रहा है. वह अपने पिता के इकलौते पुत्र थे.






- उत्तर प्रदेश के चंदौली से वापस लौटने दौरान हुआ हादसा
- घटना की सूचना मिलते परिजनों के बीच मच गया कोहराम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के डिहरी गांव निवासी एक युवक की मोहनिया में हुई सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. मंगलवार की शाम वह उत्तर प्रदेश के चंदौली से अपने गांव लौट रहे थे, इसी बीच यह हादसा हो गया. उनकी बाइक में अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे कि वह बुरी तरह घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए गोविंदपुर गांव निवासी आरटीआई कार्यकर्ता गुड्डू राय ने बताया कि विकास राय नामक 27 वर्षीय युवक डिहरी गांव निवासी सत्येंद्र राय के पुत्र थे. वह गुड्डू के मित्र भी थे. मंगलवार को वह उत्तर प्रदेश के चंदौली से वापस अपने गांव लौट रहे थे इसी बीच मोहनिया के समीप किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे कि वह बुरी तरह घायल हो गए. बाद में अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद स्थानीय थाने की पुलिस ने परिजनों को इस घटना की सूचना दी.

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया है. साथ ही ग्रामीण भी इस घटना से स्तब्ध हैं. विकास राय बहुत ही मिलनसार स्वभाव का युवक था. ऐसे में उसका असमय दुनिया से जाना सभी को खल रहा है. वह अपने पिता के इकलौते पुत्र थे.








Post a Comment

0 Comments