सड़क दुर्घटना के शिकार हुए पिता-पुत्र, दर्दनाक मौत ..

दिन में बारिश होने के कारण गणेश गाड़ी तेज चला रहे थे. लेकिन कमधरपुर के पास उनकी बाइक सड़क पर ही फिसल गई और वह बच्चों के साथ सड़क पर जा गिरे. इसी बीच तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ने पिता और पुत्र को रौंद दिया जिससे कि उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.






- हादसे में बाल-बाल बची 14 वर्षीय पुत्री
- बारिश के कारण सड़क पर फिसली बाइक, ट्रैक्टर ने रौंदा


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कोरान सराय थाना क्षेत्र के कमधरपुर गांव के समीप शुक्रवार को ईंट लदी ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार पिता और पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में मृतक की 14 वर्षीय बच्ची बाल-बाल बच गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय थाने की पुलिस पहुंची और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नावानगर के रूपसागर गांव निवासी 45 वर्षीय गणेश सिंह हैदराबाद में क्रेन चला कर पूरे परिवार का भरण-पोषण करते थे. कुछ दिन पहले ही वह घर छुट्टी पर आए हुए थे. इसी दौरान 10 वर्षीय पुत्र पिंटू कुमार एवं 14 वर्षीय पुत्री मधु कुमारी की तबीयत खराब होने पर उनका इलाज कराने के लिए एक बाइक पर सवार होकर गांव से जिला मुख्यालय की तरफ जा रहे थे. 

शुक्रवार को दिन में बारिश होने के कारण गणेश गाड़ी तेज चला रहे थे. लेकिन कमधरपुर के पास उनकी बाइक सड़क पर ही फिसल गई और वह बच्चों के साथ सड़क पर जा गिरे. इसी बीच तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ने पिता और पुत्र को रौंद दिया जिससे कि उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया. मृतक अपने पीछे 14 वर्षीय पुत्री के साथ-साथ एक 5 वर्षीय पुत्र छोड़ गए हैं.

मामले में कोरानसराय थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करते हुए परिजनों के हवाले कर दिया गया वहीं, ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया.

यहां बता दें कि जिले में आए दिन सड़क दुर्घटनाओं में लोगों की मौत हो रही है. लेकिन गति सीमा तय करने और लापरवाह वाहन चालान को रोकने में प्रशासन विफल साबित होता दिखाई दे रहा है.






Post a Comment

0 Comments