नकली नमक बेचने के विवाद में मारपीट, प्राथमिकी दर्ज ..

बताया कि इसके पहले भी उसकी शिकायत अनुमंडल पदाधिकारी से की गई थी, तब उन्होंने उसे फटकार लगाई थी. बावजूद वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. 








- डुमरांव नगर के राजगोला मंडी का दुकानदार बेच रहा था नकली नमक
- बक्सर के एजेंसी संचालक ने कहा-शिकायत करने पर हुई मारपीट

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : गैर-कानूनी ढंग से नमक के एक ब्रांड की बिक्री किए जाने का मामला सामने आया है. इस बात की शिकायत करने पर आरोपी दुकानदार के द्वारा मारपीट किए जाने का आरोप लगाते हुए नमक एजेंसी के प्रोपराइटर ने डुमरांव थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है.

दरअसल, नमक के एक चर्चित ब्रांड के एजेंसी धारक बक्सर नगर के सिंडिकेट निवासी संतोष कुमार गुप्ता ने दुकानदार के खिलाफ खिलाफ नामजद प्राथमिकी कराई है. पुलिस मामले को दर्ज कर अनुसंधान में जुट गई है. 

गुप्ता ने पुलिस को दिए गए आवेदन में बताया है कि उनके पास एक चर्चित ब्रांड के नमक की एजेंसी है. जिले में इस ब्रांड के नमक की सप्लाई उन्हीं की है, लेकिन राजगोला मंडी के एक दुकानदार द्वारा यूपी से माल मंगाकर गैरकानूनी ढंग से बेचा जा रहा है. जब इसकी जानकारी मिली, तो वह अपने स्टाफ गोविंद कुमार गुप्ता के साथ उसकी दुकान पर जानकारी लेने गए, तो वह हमलोगों से उलझ गया तथा स्टाफ के साथ मारपीट करने लगे. 

संचालक ने बताया कि इसके पहले भी उसकी शिकायत अनुमंडल पदाधिकारी से की गई थी, तब उन्होंने उसे फटकार लगाई थी. बावजूद वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. 


कहते हैं थानाध्यक्ष : 
नमक की कालाबाजारी की शिकायत करने पर मारपीट की एक घटना सामने आई है, इसमें दोनों पक्षों के द्वारा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप किया जा रहा है. मामले की जांच की जा रही है.
बिंदेश्वर राम,
थानाध्यक्ष, डुमरांव थाना







Post a Comment

0 Comments