थाने में जब्त शराब इधर-उधर करने के आरोप में ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष समेत सभी पुलिसकर्मी सस्पेंड ..

एसपी द्वारा स्वयं पहुंच कर मामले की जांच कराई गई तो शराब की पेटियां कमरे में रखी हुई मिली. इसे सरासर उत्पाद अधिनियम का उल्लंघन मानते हुए एसपी ने थानाध्यक्ष समेत पांच पुलिसकर्मियों के विरुद्ध प्राथमिक की दर्ज करने का आदेश दे दिया.
फ़ाइल इमेज

 





- एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर की गई कार्रवाई
- बरामद हुई मालखाने से बाहर निकाल कर रखी गई शराब

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एसपी मनीष कुमार के द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए थाने में जब्त शराब इधर-उधर करने के आरोप में ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष समेत पांच के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद दो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इतना ही नहीं मालखाने से बाहर निकाल कर रखी गई दो पेटी शराब भी जब्त कर ली गई है. एसपी मनीष कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि जल्द ही प्रेस वार्ता कर विस्तार से जानकारी दी जाएगी.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक ब्रह्मपुर थाने की पुलिस ने कुछ दिन पूर्व ही शराब से भरी कंटेनर को जब्त किया था जिसमें तकरीबन 40 लाख रुपये की शराब बरामद की गई थी. शराब को माल खाने में सील करने के बाद भी उसी शराब की खेप से दो पेटी शराब थाने के एक कमरे में रखी हुई बरामद की गई. यह जानकारी मिली थी कि जहां बेचने के लिए रखी हुई थी, इसके बाद तुरंत ही एसपी द्वारा स्वयं पहुंच कर मामले की जांच कराई गई तो शराब की पेटियां कमरे में रखी हुई मिली. इसे सरासर उत्पाद अधिनियम का उल्लंघन मानते हुए एसपी ने थानाध्यक्ष समेत पांच पुलिसकर्मियों के विरुद्ध प्राथमिक की दर्ज करने का आदेश दे दिया.

कहते हैं एसपी : 

ब्रह्मपुर थाने की पुलिस के द्वारा उत्पाद अधिनियम का उल्लंघन किया गया है, जिसमें कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष समेत पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है. विशेष जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दी जाएगी.

मनीष कुमार,
एसपी, बक्सर









Post a Comment

0 Comments