विद्यालय में हुई चोरी : बच्चों का निवाला ले गए चोर ..

जांच करने पर यह पाया गया कि विद्यालय से ताला काटकर चोरों के द्वारा दो क्विंटल दाल, तीन क्विंटल चावल एवं अन्य सामग्री चोरी कर ली है. इस बात की सूचना पर विद्यालय के शिक्षक एवं ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए तथा मुफस्सिल थाने की पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई.






- चौसा के बालिका मध्य विद्यालय में हुई चोरी
- चावल और दाल चुरा कर ले गए चोर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना अंतर्गत चौसा बालिका मध्य विद्यालय में चोरी हो जाने का मामला प्रकाश में आया है. चोरों ने मध्याह्न भोजन की सामग्री चोरी कर ली है. घटना की जानकारी रसोइया के द्वारा पुलिस को दी गई है.

घटना के संदर्भ में अधिवक्ता अश्विनी कुमार वर्मा एवं वार्ड पार्षद दिनेश कुमार ने बताया कि चौसा के बालिका मध्य विद्यालय सोमवार की शाम को विद्यालय पहुंचे रसोइया ने देखा कि मुख्य द्वार का ताला खुला हुआ है. जांच करने पर यह पाया गया कि विद्यालय से ताला काटकर चोरों के द्वारा दो क्विंटल दाल, तीन क्विंटल चावल एवं अन्य सामग्री चोरी कर ली है. इस बात की सूचना पर विद्यालय के शिक्षक एवं ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए तथा मुफस्सिल थाने की पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई.

अधिवक्ता अश्विनी कुमार वर्मा ने बताया कि विद्यालय में चोरी की यह पहली घटना है प्रथम दृष्टया ऐसा माना जा रहा है कि नशेड़ियों के द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. क्योंकि इलाके में हेरोइन और गांजा पीने वालों की संख्या में इजाफा हुआ है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
विद्यालय में चोरी होने की सूचना मिली है. मामले में फिलहाल कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. जैसे ही आवेदन प्राप्त होता है आगे की कार्रवाई की जाएगी.
राहुल कुमार, 
थानाध्यक्ष, 
मुफस्सिल, बक्सर






Post a Comment

0 Comments