वीडियो : अवैध हथियारों के साथ शराब कारोबारी गिरफ्तार ..

उसके मोबाइल फोन में एक वीडियो था जिसमें एक अन्य युवक के समक्ष ही वह कट्टा केक काटता दिखाई दिया. इसी वीडियो के आधार पर ताजपुर गांव निवासी गोल्डेन नामक युवक को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया. 







- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों से हुई गिरफ्तारी
- पकड़े गए युवक पर पूर्व में भी दर्ज है शराब तस्करी का मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों से हथियार के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें से एक के पास से शराब भी बरामद की गई है. गिरफ्तार युवकों में से एक के खिलाफ पूर्व में भी शराब तस्करी के कई मामले दर्ज हैं. 

इस बाबत जानकारी देते पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने बताया कि इटाढ़ी थानाध्यक्ष कमलनयन पांडेय को गुरुवार की रात गुप्त सूचना मिली कि शराब के साथ एक तस्कर अपने गांव इटाढ़ी थाना के कोच जा रहा है. सूचना के आलोक में पुलिस पीछा करते हुए जैसे ही कोच गांव के पास पहुंची कि एक युवक हाथ में झोला लिए तेजी से जाते दिखाई दिया. पुलिस को पीछे लगा देख वह सड़क छोड़कर खेतों के रास्ते भागने लगा, जिसका पीछा करते हुए पुलिस ने दबोच लिया. युवक की पहचान कोच गांव निवासी जितेंद्र राम उर्फ जग्गु के रूप में की गई. तलाशी में उसके झोले से 26 टेट्रा पैक शराब के अलावा एक देसी कट्टा भी बरामद किया गया. उसके मोबाइल फोन में एक वीडियो था जिसमें एक अन्य युवक के समक्ष ही वह कट्टा केक काटता दिखाई दिया. इसी वीडियो के आधार पर ताजपुर गांव निवासी गोल्डेन नामक युवक को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया. 


इसी बीच पुलिस को एक अन्य सूचना मिली कि कुकुढ़ा गांव निवासी चंद्रमा सिंह का पुत्र चंद्रशेखर सिंह हथियार के साथ घूमता दिखाई दिया है. इसी आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर उसके घर की दीवार में छिपा कर रखी गई एक देशी दोनाली बंदूक के साथ ही एक देसी कट्टा और तीन कारतूस बरामद करते हुए जब्त कर लिया. पुलिस रिकार्ड के अनुसार जितेंद्र राम उर्फ जग्गा के ऊपर पहले भी शराब तस्करी के दो मामले दर्ज हैं.







Post a Comment

0 Comments