नशे के कारोबारी ने युवक को मार दी गोली, हालत गंभीर ..

थानाध्यक्ष के मुताबिक जिस युवक को गोली मारी गई है वह भी नशे का आदि हैं. साथ ही नशे का कारोबार भी करता है तीन दिन पहले भी किसी बात को लेकर आपस मे सभी ने मारपीट की थी. घायल युवक का इलाज पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में चल रहा है.





- डुमरांव थाना क्षेत्र के बन्झु डेरा गांव का है मामला
- गम्भीर स्थिति में पटना पीएमसीएच में चल रहा है इलाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव थाना क्षेत्र अंतर्गत बन्झु डेरा गांव ने देर रात नशे के कारोबारियों ने शौच करने गए एक युवक की पीठ में गोली मार दी, जिससे उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. थानाध्यक्ष के मुताबिक जिस युवक को गोली मारी गई है वह भी नशे का आदि हैं. साथ ही नशे का कारोबार भी करता है तीन दिन पहले भी किसी बात को लेकर आपस मे सभी ने मारपीट की थी. घायल युवक का इलाज पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में चल रहा है. उसकी पहचान स्थानीय निवासी राकेश कुमार यादव के रूप में हुई है.

शराब और हेरोइन तस्करो का गढ़ है बन्झु डेरा : 

डुमराँव थाना क्षेत्र का बन्झु डेरा गांव शराब, हेरोइन, गांजा, अफीम, स्मैक तस्करो का गढ़ है.  नशीले पदार्थो की तस्करी दिन के उजाले में होती है और पुलिस बड़ी वारदात होने के बाद नींद से जागती है. ग्रामीणों की माने तो युवा पीढ़ी के बच्चों का भविष्य तबाह हो रहा है. नशे के कारोबार ने हर घर को अपनी जद में लेना शुरु कर दिया है.

पुलिस के लिए भी है बड़ी चुनौती :

सरेआम खुले आसमान के नीचे मादक पदार्थो का लोग सेवन करते हैं और डर से कोई आवाज नही उठाता. अब तक के जो भी थानेदार इस थाने में आये किसी ने भी इनपर कार्रवाई करने की हिम्मत नही जुटाई. ऐसे में नए थानेदार दिनेश कुमार मालाकार के लिए इनसे निबटना किसी चुनौती से कम नहीं हैं.

गुरुवार को अलग-अलग गांवों में चली थी गोलियां : 

कल डुमरांव थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में दो लोगों को अपराधियों ने गोली मारी है. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, पुलिस आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. नए थानेदार ने बताया कि जल्दी दोनों मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

कहते हैं थानाध्यक्ष :

देर रात एक युवक को गोली मारी गई है. सभी नशे के आदि हैं इन्होंने कुछ दिन पहले भी मारपीट की थी. घायल युवक का इलाज पटना में चल रहा है. आरोपी घर छोड़कर फरार है. पुलिस आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. घायल युवक की पहचान राकेश कुमार यादव के रूप में कई गई है. 

दिनेश कुमार मालाकार 
थानाध्यक्ष, डुमरांव







Post a Comment

0 Comments