रसोई गैस सिलेंडर से घर में लगी आग, लाखों का नुकसान ..

स्थानीय लोगों ने आग बुझाने प्रयास किया और अग्निशमन को सूचना दी. हालांकि, दमकल पहुंचने से पहले ही ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. वहीं, आग ने किचन में रखे सभी सामान जलाकर राख कर दिए. इस घटना में घर के सदस्य बाल-बाल बचे.






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चुन्नी गांव का मामला
- रसोई गैस सिलेंडर में लीकेज के कारण लगी आग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चुन्नी गांव में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. घटना बीती रात की है. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने आग बुझाने प्रयास किया और अग्निशमन को सूचना दी. हालांकि, दमकल पहुंचने से पहले ही ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. वहीं, आग ने किचन में रखे सभी सामान जलाकर राख कर दिए. इस घटना में घर के सदस्य बाल-बाल बचे.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक चुन्नी गांव के निवासी लक्ष्मण वर्मा की पत्नी रसोई में खाना बना रही थी तभी लीकेज के कारण सिलेंडर में आग लग गई. देखते-देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. रसोई घर में ही में ही बेड भी लगा था. जिस पर लक्ष्मण वर्मा की बीमार मां पार्वती देवी भी सो रही थी. उनको भी ग्रामीणों की मदद से सुरक्षित बाहर निकाला गया. बाद में सबके प्रयास से आग पर काबू पा लिया गया. जब तक अग्निशमन वाहन मौके पर पहुंचती तब तक आग पर काबू पा लिया गया. इस घटना में तकरीबन एक लाख रुपये का नुकसान हुआ है.

मुफस्सिल थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है. साथ ही अंचलाधिकारी को भी घटना की सूचना दे दी गई है.






Post a Comment

0 Comments